Padman Akshay Kumar reveals that Twinkle Khanna not hesitate to talk with her son on Periods – अक्षय कुमार बोले- बेटे आरव से भी पीरियड की बात कर लेती हैं ट्विंकल खन्ना

quit

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना बेटे आरव के साथ भी पीरियड्स की बात कर लेती हैं। अक्षय ने ये बात अपनी आने वाली फिल्म पैडमेन के प्रमोशनल इवेंट में कही। यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को सिनेमा घरों में आएगी। अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने अपने गांव की औरतों के लिए सस्ता सैनिटरी नैपकिन बनाना शुरू किया था। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान अक्षय ने कहा कि हमारे देश में पीरियड अभी भी टैबू है, लेकिन मेरे घर में ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा- ट्विंकल ने हमारे बेटे आरव को पीरियड्स के बारे में सब कुछ बता दिया है। हमारे घर में कुछ भी छुपा नहीं है। हम दोहरी जिंदगी नहीं जीते।

अक्षय कुमार ने कहा कि हमारे देश की महिलाओं की आबादी की 82% महिलाएं सौनेटरी पैड्स यूज नहीं कर पातीं। अगर 82% में से 5% महिलाओं में भी जागरुकता आ जाती है तो मैं यह लड़ाई जीत जाऊंगा। अक्षय ने आगे कहा- यह समस्या हर देश में है, लेकिन हमारे देश में यह समस्या बहुत बड़ी है। यह एक ऐसा मुद्दा है जो हर कोई हाथ नहीं लगाता। इसके पहले एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा था- अगर आप कुछ नहीं बदलेंगे तो कुछ नहीं बदलेगा। इसे बोल्ड होना नहीं कहते। यह टैबू को तोड़ने के लिए है। मैं अपनी सारी जिंदगी महिलाओं के साथ रहा हूं, फिर भी इस टॉपिक के बारे में ज्यादा जानकारी मुझे इस फिल्म के दौरान हुई।

संबंधित खबरें

पैडमैन का निर्देशन आर बाल्की कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रहीं हैं। बतौर प्रोड्यूसर ट्विंकल की यह पहली फिल्म होगी। अक्षय कुमार का किरदार रियल लाइफ के एक कैरेक्टर अरुणाचलम मुरुगनाथम से प्रेरित है। अरुणाचलम ने कड़ी चुनौतियों का सामना कर के भी सबसे सस्ते सैनेटरी पैड्स बनाने का काम जारी रखा था। फिल्म में अक्षय के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर हैं। राधिका फिल्म में अक्षय की पत्नी के रोल में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *