Padmavati Controversy: Karni Sena asked for CBI Investigation in Jaipur Nahargarh Fort Killing – पद्मावती: क‍िले में म‍िली लाश के पीछे संजय लीला भंसाली का हाथ?

श्री राजपूत करणी सेना के फाउंडर लोकेंद्र सिंह कल्वि ने सोमवार को जयपुर के नाहरगढ़ फोर्ट पर लटकती मिली लाश के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। कल्वि ने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए ताकि पता लग सके कि फिल्म ‘पद्मावती’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली का इस मामले से कुछ लेना देना तो नहीं है। जिस शख्स की लाश किले की दीवार पर बाहर की ओर लटकती मिली थी उसका नाम चेतन सैनी बताया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक शख्स की मौत फंदे पर लटकने से हुई है। पुलिस ने इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया है जिसमें मौत से पहले चेतन को किले की दीवारों के पास अकेले टहलते हुए देखा जा सकता है।

मालूम हो कि जिस दीवार पर चेतन की लाश लटकती मिली थी उसके आस-पास पत्थरों पर कुछ संदेश भी लिखे पाए गए थे। इन संदेशों में लिखा गया था कि हम पुतले नहीं लटकाते पद्मावती का विरोध करने वालों। उधर श्री राजपूत करणी सेना ने इस मामले में किसी भी तरह का हाथ होने से साफ इनकार किया है। चेतन के परिवार के लोगों ने इस मामले को हत्या बताया है और इस मामले में विस्तृत जांच की मांग की है। पुलिस का इस मामले में संजय लीला भंसाली का हाथ होने की दिशा में जांच करना अब राजपूतों और करणी सेना के सदस्यों को और भड़का गया है।

संबंधित खबरें

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म शूटिंग के वक्त से ही विवादों में बनी हुई है। फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच किसी आपत्तिजनक सीन की आशंका होने से यह सारा मामला शुरू हुआ था और इसके बाद इसमें संजय लीला भंसाली की पिटाई समेत तमाम ऐसी चीजें हुईं जिन्होंने विवाद को हवा दी। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं। इसके अलावा एक्टर शाहिद कपूर फिल्म में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट हाल ही में अज्ञात कारणों से आगे खिसका दी गई है, अब दर्शकों को अगली रिलीज डेट का इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *