Padmavati: Dia Mirza supports Deepika Padukone and ask what kind of country we have become – पद्मावती: दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरीं दीया मिर्जा कहा- हमारा देश कैसा हो गया है

पूरे देश में इस समय संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध हो रहा है। फिल्म के निर्देशक से लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को धमकियां दी जा रही हैं। किसी ने निर्देशक और एक्ट्रेस की गर्दन काटने वाले को 5 लाख रुपए का ईनाम देने की बात कही है तो किसी ने दीपिका को जिंदा जलाने पर 1 करोड़ रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है। इस विवाद में अब दीया मिर्जा भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने ट्विटर पर भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को इसी तरह धमकियां दी जाती रहीं तो वे कैसे सुरक्षित महसूस करेंगी।

दीया ने कहा- नेशनल टीवी पर जो लोग हमारे देश की एक महिला को सम्मान और गौरव के विचार को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाते हुए हिंसक धमकियां दे रहे हैं वो आराम से खुलेआम घूम रहे हैं। हम किस तरह का देश बन गए हैं? अगर हम इसी तरह महिलाओं को धमकी देते रहेंगे तो कैसे उन्हें सुरक्षित महसूस करवा पाएंगे? भंसाली की फिल्म चित्तौड़ की महारानी पद्मिनी पर आधारित है। जिन्होंने खिलजी की गंदी नीयत से खुद को बचाने के लिए राजपूत महिलाओं के साथ मिलकर जौहर कर लिया था।

संबंधित खबरें

कुछ दिनों पहले राजस्थान के जयपुर के पास स्थित नाहरगढ़ किले की प्राचीर पर एक शख्स की लाश लटकी हुई मिली थी। शव के पास से स्यूसाइड नोट भी बरामद हुआ था जिसमें लिखा था कि वह शख्स स्क्रीनिंग के विरोध में पद्मावती का पुतला जलाए जाने से नाराज था। नोट के मुताबिक उसने कहा था कि वह फिल्म पद्मावती को लेकर आत्महत्या कर रहा है।उसके शरीर पर भी लिखा था-पद्मावती का विरोध।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *