Padmavati Movie Review LIVE, Padmavat Controversy Protest Latest News in Hindi Live Updates: Padmaavat controversy Live Karni sena protesting against the film – पद्मावत विवाद LIVE: गुजरात में हिंसक प्रदर्शन, आज पेड प्रिव्‍यू में देखी जा सकेगी फिल्‍म

Padmaavat Movie Protest: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद भी राजपूत करणी सेना फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग कर रही है। राजस्थान और मध्य प्रदेश की सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए राज्य में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की थी, जिसे मंगलवार को कोर्ट ने खारिज कर दिया। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पद्मावत के विरोध में किया जा रहा प्रदर्शन और भी हिंसक हो गया।

गुजरात के अहमदाबाद में कई प्रदर्शनकारियों ने हिमालय मॉल को निशाना बनाया और वहां खड़े कई वाहनों में आग लगा दी। वहीं गुड़गांव में भी स्थिति पर नियंत्रण बनाने के उद्देश्य से रविवार तक के लिए धारा 144 लगा दी गई। इसके अलावा प्रदर्शनकारियों की भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी। देश के बहुत से इलाकों में फिल्म रिलीज के दौरान किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए भारी पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है।

संबंधित खबरें

Padmaavat (Padmavati) Movie Protest LIVE UPDATES:

– सुप्रीम कोर्ट ने वकील मनोहर लाल शर्मा की ओर से फिल्म पद्मावत के कुछ सीन को हटाने की मांग करने वाली याचिका पर जल्द सुनवाई से इनकार कर दिया। कोर्ट अब इस मामले पर सोमवार को सुनवाई करेगा।

– इन सब विरोधों के बीच बुधवार को पद्मावत के पेड प्रिव्यू की व्यवस्था की गई है। आज यानी 24 जनवरी को शाम 9.30 बजे फिल्म का पेड प्रिव्यू होगा।

– उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने फिल्म को पूरे देश में रिलीज करने का आदेश दिया। कोर्ट के फैसले के बाद राजस्थान और मध्य प्रदेश की सरकारों ने दोबारा याचिका दायर कर सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए इसके प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की थी, उसे भी कोर्ट ने खारिज कर दिया।

– वहीं संजय लीला भंसाली ने फिल्म के प्रदर्शन से पहले करणी सेना को इसे देखने के लिए न्यौता भेजा था, जिसे पहले तो सेना प्रमुख लोकेंद्र कालवी ने पहले तो स्वीकार कर लिया था, लेकिन फिर यू-टर्न लेते हुए न्यौते को खारिज कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *