pop singer daler mehendi reveals his struggling days, said i thought to die in those days – एक समय मांग कर पहनने पड़े थे कपड़े, दलेर मेहंदी ने सोचा अब मर जाना चाहिए

संगीत की दुनिया में अपने गानों से डांस प्रेमियों को थिरकने पर मजबूर करने वाले पॉप सिंगर दलेर मेहंदी ने संगीत की दुनिया को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। वह अपनी दमदार आवाज की वजह से आज दर्शकों में काफी पसंद किए जाते हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब दलेर मेहंदी को कोई पहचानता नहीं था और वह काम की तलाश में भटका करते थे। यहां तक की दलेर को लोगों से मांग कर कपड़े पहनने पड़े थे। दलेर के सामने नौबत यहां तक आ पहुंचीं की उन्होंने मरने के बारे में भी सोचना शुरू कर दिया था। इस बात का खुलासा खुद दलेर ने एक टीवी शो के दौरान किया।

दलेर अपने करियर में बोलो ता रा रा, डरदी रब रब, तुनक तुनक तुन, इक दाना, जियो रे बाहुबली जैसे गानों के लिए फेमस रहे हैं। वह कुछ समय पहले कलर्स चैनल के टॉक शो एंटरटेनमेंट की रात में अपने भाई मीका के साथ पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने करियर के दौरान की स्ट्रगल को शेयर किया। उन्होंने बताया कि मैं काफी छोटा था तब मैं यूएस से भारत काम करने कुछ बनने के लिए आया। मेरे पास सौ डॉलर थे, जो कि छह महीने में खत्म हो गए। उन्होंने बताया कि सिंगर बनने के चक्कर में सब कुछ बिक गया था। नौबत यहां आ गई कि मुझे कपड़े भी लोगों से मांग मांग कर पहनने पड़े। यहां उन्होंने स्ट्रगल के दौरान के सबसे कठिन पहलू के बारे में भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि उस स्ट्रगल के दौर में एक समय ऐसा भी आया कि मुझे लगने लगा कि अब बस मुझे मर जाना चाहिए।

बड़ी खबरें

कपिल शर्मा के शो में मीका के साथ पहुंचे दलेर मेहंदी, देखें तस्वीरें

दलेर ने आगे बताया कि इसके बाद उन्हें एक से बढ़कर एक काम मिला। सबसे पहले उन्हें एक स्टेज शो मिला था। उसके बाद एक गाना ऑफर हुआ, जिसके लिए उन्हें 150 रुपये की फीस दी गई थी। दिलेर ने बताया कि एक समय पर मैं 150 रूपये में भी गाना गाता था और आज मैं एक गाने के करोड़ रुपये भी लेता हूं। इस टॉक शो में मीका ने बताया कि दलेर को गाड़ियों का काफी शौक है। उनके पास गाड़ियों का एक अच्छा कलेक्शन भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *