Porus actress Sameksha said that she will never think twice before doing bold scenes – छोटे पर्दे पर लिपलॉक के बाद एक्ट्रेस का न्यूड बैक, समीक्षा ने दिए बोल्ड सीन

एक तरफ जहां टीवी को आज भी काफी साफ-सुथरा माध्यम माना जाता है, वहीं बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी हैं जो सीमाओं को तोड़ रही हैं जिन्हें बड़े पर्दे पर काफी समय पहले पार किया जा चुका है। एकता कपूर के शो बड़े अच्छे लगते हैं में साक्षी तंवर और राम कपूर ने लिपलॉक सीन शूट किया था जिसने बहुत से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। अब एक्ट्रेस समीक्षा ने छोटे पर्दे पर बोल्ड शूट दिया है।

पोरस में ओलंपियन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने ना केवल अपनी बैक शो पर दिखाई है बल्कि बारिश के सीन में उन्होंने सेमी-ट्रांसपैरेंट साड़ी भी पहनी थी। इसी तरह का सीन मंदाकिनी ने राम तेरी गंगा मैली हो गई में दिया था। इसपर उन्होंने कहा- पोरस एक ऐतिहासिक शो है और पुराने जमाने में लोग इनर वियर्स नहीं पहनते थे। सीक्वेंस की मांग थी कि मैं सफेद गीले कपड़ों में रहूं।

बॉम्बे टाइम्स ने जब समीक्षा से पूछा कि वो पर्दे पर एक्सपोज करते समय सहज थी तो उन्होंने कहा- बोल्डनेस केवल स्कीन दिखाने के लिए नहीं होता। एक्टर को लोगों के सामने अपनी आत्मा दिखानी पड़ती है। यह सहज को लेकर नहीं है बल्कि आपके किरदार की क्या मांग है उसे लेकर है। अगर मेरा किरदार चाहेगा कि मैं न्यूड होउं तो मैं करुंगी। मैं इन सींस को करने से पहले दोबारा नहीं सोचूंगी क्योंकि मेरे प्रोड़्यूसर-डायरेक्टर सिद्धार्थ कुमार के दिमाग में में किरदार अच्छी तरह से फिट हैं। ओलंपियन का खुद पर इतना विश्वास आपको चौंकाने वाला लग सकता है लेकिन उनके लिए कपड़े पहनना या ना पहनने मायने नहीं रखता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *