Prabhas has okayed a romantic hindi movie three years before and will work on it after Saaho – क्या रोमांटिक फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं प्रभास? एक्टर ने दिया ये जवाब

बाहुबली के बाद बॉलीवुड से लेकर हर फिल्म इंडस्ट्री प्रभास को अपनी फिल्म में लेना चाहती है। राजामौली की फिल्म में काम करने के बाद एक्टर को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोग जानने लगे हैं। बाहुबली के बाद उनकी अगली फिल्म साहो की घोषणा हुई। जिसे कि उनकी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री मे डेब्यू के तौर पर बताया जा रहा है। हालांकि एक्टर ने इस बात को साफ कर दिया है कि यह उनकी हिंदी डेब्यू फिल्म नहीं है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने स्टारडम से लेकर बॉलीवुड डेब्यू तक के बारे में बात की।

प्रभास ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बताया जोकि एक रोमांटिक फिल्म होगी। उन्होंने कहा- मैं बहुत सारी हिंदी फिल्में देखता हूं। मैं हैदराबाद में रहता हूं जहां 60 प्रतिशत लोग हिंदी बोलते हैं। मुझे बॉलीवुड से बहुत से ऑफर मिल रहे हैं। तीन साल पहले एक स्क्रिप्ट के लिए मैंने हामी भरी थी। यह एक लव स्टोरी है जिसे मैं साहो के बाद करुंगा। करण जौहर के साथ अपने बॉन्ड को लेकर एक्टर ने कहा- मेरी करण जौहर के साथ अच्छी दोस्ती हो गई है। अगर मुझे कुछ चाहिए तो मुझे लगता है कि मैं उनसे मांग सकता हूं। उन्होंने कई बार हमारी मदद की है। करण के घर पर मैं कुछ एक्टर्स से मिला। वो सभी बहुत अच्छे थे।

संबंधित खबरें

प्रभास इस समय लॉस एंजिलिस में साहो की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी जल्द ही उन्हें ज्वाइन करेंगी। इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ नकारात्मक किरदार में नजर आएंगे। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। इसका टीजर और फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *