Prachi Tehlan will don the Priyanka Chopra Mary Kom avatar in upcoming episode – ‘मैरी कॉम’ की प्रियंका चोपड़ा की तरह नजर आएंगी ‘इक्यावन’ की यह एक्ट्रेस

अभिनेत्री प्राची तेहलान धारावाहिक ‘इक्यावन’ में वर्ष 2014 की फिल्म ‘मैरी कॉम’ में प्रियंका चोपड़ा के लुक में नजर आने को लेकर उत्साहित हैं। टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘इक्यावन’ का बॉक्सिंग सीक्वेंस ‘मैरी कॉम’ से प्रेरित होगा। इसमें सुशील (प्राची) और सत्य (नमिश तनेजा) के बीच एक बॉक्सिंग मैच दिखाया जाएगा। इस सीक्वेंस के लिए अभिनेत्री का प्रियंका जैसा ड्रेसअप होंगी। उन्होंने फिल्म में मैरी कॉम की भूमिका निभाई थी।

प्राची ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कहा- प्रियंका से मैंने प्रेरणा ली। उनके लिए बहुत सम्मान है और उनकी प्रशंसक हूं। हमेशा से उनकी प्रशंसक होने के नाते यह अब तक के मेरे अभिनय करियर का सबसे अच्छा चरण है। प्रियंका ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म मैरी कॉम में पांच बार की बॉक्सिंग विश्व चैंपियन मैरी कॉम की भूमिका निभाई थी। प्राची की बात करें तो शो में उनका किरदार एक ऐसी लड़की का है जिसकी परवरिश पुरुषों ने की है। उसके परिवार में दादा, पिता और दो चाचा हैं।

संबंधित खबरें

Priyanka Chopra Sexy Style

प्रियंका की बात करें तो उन्हें हाल ही में मदर टेरेसा मेमोरियल पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। सामाजिक न्याय की दिशा में काम करने वाले लोगों को यह पुरस्कार दिया जाता है। प्रियंका चोपड़ा को सामाजिक कार्यों में अपना सहयोग देने के लिए इस पुरस्कार से नवाजा गया। उन्होंने हाल ही में सीरिया का दौरा किया था जहां वह शरणार्थी बच्चों से मिलीं और उनसे बातचीत की। वह यूनिसेफ की सद्भभावना दूत भी हैं और उन्हें विभिन्न परोपकारी कार्यों में सहयोग देने के लिए भी जाना जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *