Prateik Babbar is all set to engage with his longtime girlfriend Sanya Sagar – जनवरी में अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ सगाई करेंगे प्रतीक बब्बर!

जाने तू या जाने ना, एक दीवाना था, धोबी घाट और दूसरी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे अपनी लंबे समय से गर्लफ्रेंड रहीं सान्या सागर के साथ इस महीने सगाई कर सकते हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि लखनऊ में 22 जनवरी को दोनों सगाई करेंगे। पिछले साल ड्रग्स के चंगुल से बाहर निकले एक्टर लगभग तीन साल बाद कथित कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म बाघी 2 के जरिए बड़े पर्दे पर लौटने के लिए बिलकुल तैयार हैं।

अहमद खान के निर्देशन में बन रही बाघी 2 में प्रतीक एक नकारात्मक किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस सगाई के बारे में बॉम्बे टाइम्स को एक अंदरुनी सूत्र ने बताया- सगाई में केवल करीबी लोग शामिल होंगे। दोनों का परिवार इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। काम के अलावा प्रतीक इस मामले को लेकर लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं। जहां दोनों ने लखनऊ में सगाई करने का निर्णय लिया है। वहीं यह तारीख बदल भी सकती है क्योंकि दोनों के परिवार को अभी कुछ चीजें फाइनल करनी हैं।

संबंधित खबरें

सान्या और प्रतीक एक-दूसरे को पिछले आठ सालों से जानते हैं लेकिन दोनों ने साल 2017 में डेट करना शुरू किया था। वो भी तब जब सान्या लंदन से अपनी पढ़ाई करके वापस लौटी थीं। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि सान्या एक उभरती हुईं बॉलीवुड लेखक हैं। प्रतीक के पापा की तरह उनके पिता भी एक राजनेता हैं। सागर के आईएमडीबी बायो के अनुसार उनका जन्म 1 मई 1990 को लखनऊ में हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *