Priyanka Chopra will be seen performing after two years in Zee Cine Awards – 5 मिनट के डांस के लिए इतना पैसा चार्ज कर रहीं प्रियंका! रकम सुनकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ज्यादातर रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरते हुए दिखाई देती हैं। दो सालों में पहली बार अब एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों के गानों पर स्टेज परफॉर्मेंस करने वाली हैं। एक अवॉर्ड कार्यक्रम के आयोजक चाहते हैं कि चोपड़ा उनके यहां परफॉर्म करें और इसके लिए एक्ट्रेस ने जो रकम मांगी है उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। सूत्रों ने मिड डे को बताया कि पांच मिनट की परफॉर्मेंस के लिए प्रियंका ने 4-5 करोड़ रुपए मांगे हैं।

यह बात सभी जानते हैं कि प्रियंका अब एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार बन चुकी हैं। बॉलीवुड में उन्हें वापस देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। इस बात को जी सिने अवॉर्ड्स के आयोजक अच्छी तरह से जानते हैं। देसी गर्ल 19 दिसंबर को अवॉर्ड में परफॉर्म करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। सूत्रों के अनुसार बाजीराव मस्तानी स्टार को 4-5 करोड़ रुपए दिए गए हैं। एक अंदरुनी सूत्र ने बताया कि प्रियंका का एक्ट पांच मिनट का होगा। वो बहुत ज्यादा डिमांड में हैं इसी वजह से निर्माताओं ने उनकी टीम के साथ पैसों को लेकर मोलभाव नहीं किया, बावजूद इसके कि उनके एक मिनट की कीमत लगभग एक करोड़ रुपए है।

संबंधित खबरें

सूत्र ने आगे बताया कि आयोजक जानते हैं कि उनकी परफॉर्मेंस अवॉर्ड्स के सबसे बड़े आकर्षण में से एक होगी क्योंकि वो दो सालों बाद परफॉर्म करेंगी। एक्ट्रेस की आखिरी परफॉर्मेंस साल 2016 के गिल्ड अवॉर्ड्स में थी। टीम ने एक रुटीन प्लान किया है जो इस अवॉर्ड सीजन का हाइलाइट होगा। एक्ट्रेस बहुत से गानों पर परफॉर्मेंस देंगी। यह पहली बार नहीं है जब अवॉर्ड्स के आयोजक एक्ट्रेस को स्टेज पर लाने के लिए उत्साहित हैं। इससे पहले भी आईफा 2016 में कोशिश की गई थी क्योंकि कार्यक्रम न्यूयॉर्क में ही आयोजित किया गया था। जहां इन दिनों प्रियंका रह रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *