Qubool Hai actress surbhi jyoti was badly injured during shoot, she have eight stitches on her head and second day she was back for shoot – ‘कुबूल है’ की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को सिर पर लगी थी चोट, आठ टांके आने के बावजूद दूसरे दिन की शूटिंग

जीटीवी के हिट शो कुबूल है से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने हाल ही में काम के प्रति अपने डेडिकेशन का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि अगर वह बीमार भी हैं तो शूटिंग के नाम से ही वह ठीक हो जाती हैं। सुरभि ने ये बात एक फेमस टॉक शो के दौरान कही। यहां खुद के साथ हुए एक हादसे का जिक्र करते हुए सुरभि ने बताया कि वह सिर पर गंभीर चोट लगने के बावजूद दूसरे ही दिन शूटिंग के लिए चली गई थीं। उस समय उनके सिर पर पट्टी भी बंधी हुई थी।

सुरभि कुछ समय पहले एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी के चैट शो में पहुंचीं थीं। वहां वाहबिज सुरभि से कई इंट्रस्टिंग सवाल किए। जिनके सुरभि ने भी बेहतरीन जावाब दिए। यहां वाहबिज सुरभि से पूछती हैं कि अगर अगले दिन आपका शूट हो और आप अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं तो आप ऐसा क्या करेंगी कि स्क्रीन पर अच्छी लगें। इसके जवाब में सुरभि ने कहा कि मेरे साथ ऐसा नहीं है। मैं तो शूट के नाम से ही ठीक हो जाती हूं। मैं शूटिंग के लिए काफी एक्साइटेड रहती हूं। यहां उन्होंने अपने साथ हुए एक हादसे का भी जिक्र किया। सुरभि ने बताया कि टीवी शो कुबूल है की शूटिंग के दौरान एक सीन में उनके को-एक्टर को उन्हें ऊपर से धक्का देना था। इसकी दोनों ने काफी प्रेक्टिस भी की थी। लेकिन फाइनल टेक के दौरान सुरभि की हारनेस टूट गई और वह नीचे आ गिरीं। इस सीन की वजह से उन्हें काफी चोट आई और उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा था।

बड़ी खबरें

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी हिना-रॉकी की पहली मुलाकात।

सुरभि ने आगे बताया कि उन्हें इतनी गंभीर चोट आई थी कि डॉक्टर ने अनके सिर के पीछे आठ टांके भी लगाए थे। उसके अगले दिन उनपर एनिस्थीसिया का असर था इसी वजह से वह शूट पर नहीं जा सकीं थीं। लेकिन दूसरे दिन ही सिर पर पट्टी बांधे वह शूट पर पहुंच गईं थीं। उनकी इस बात से ये तो साफ है कि वह अपने काम के प्रति काफी सीरियस हैं। सुरभि ने इस टॉक शो में ये भी बताया कि उन्हें पूरी दुनिया का कोना-कोना घूमना है। वह चाहती हैं कि वह हर जगह की लोकल चीजों के बारे में जानें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *