Raj Kundra promised to his girlfriend to lose 10 Kg in 60 days using the Shilpa Shetty weight loss challenge – गर्लफ्रेंड से किया वादा पूरा करने के लिए राज कुंद्रा ने ली शिल्पा की मदद? पढ़ें पूरा मामला

शिल्पा शेट्टी ने अपने पति यानी राज कुंद्रा से वेट लूज करने के लिए कहा था। वहीं बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी की बात मानी और अब वह अपना वेट घटाने के लिए मेहनत करने को तैयार हो चुके हैं। दरअसल, शिल्पा ने राज से करीब 10 किलोग्राम वेट घटाने के लिए कहा था-वह भी 60 दिनों के अंदर। आगे वह बताते हैं कि फिलहाल उनका वेट इस वक्त 96 किलोग्राम है। इसके चलते राज कुंद्रा ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राज के साथ उनकी पत्नी शिल्पा दिख रही हैं।

इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए राज लिखते हैं, ‘मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से वादा किया था कि मैं 60 दिनों के अंदर 10 किलोग्राम वजन घटाऊंगा। शुक्रिया कि मेरे घर में ही फिटनेस गुरू है। फिलहाल वेट 96 किलोग्राम है।’ हाल ही में शिल्पा एक वीडियो के चलते सुर्खियों में आई थीं। वहीं इस वीडियो में उनके साथ एक्टर सलमान खान भी शामिल थे। इस वीडियो में सलमान खान और शिल्‍पा शेट्टी जातिसूचक शब्द का इस्‍तेमाल करते नजर आए थे। इस शब्द से वाल्मीकि समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची।

संबंधित खबरें

जानकारी के अनुसार अपनी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का प्रमोशन करने के दौरान सलमान खान ने अपने डांस के टैलेंट को नापते हुए जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया। वहीं शिल्‍पा शेट्टी ने भी यह बताने के लिए कि वह घर पर कैसी दिखती हैं, इसी जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया। इन दोनों की इस टिप्‍पणी के चलते वाल्मीकि समाज एक्शन कमिटी के दिल्ली अध्यक्ष ने पश्चिम दिल्ली के डीसीपी को शिकायत पत्र सौंपा था। हालांकि विरोध बढता देख शिल्पा शेट्टी ने इस मसले पर ट्वीट करके माफी मांग ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *