Rajput community hold protest for padmavat even sanjay leela bhansali film is ban in Rajasthan – पद्मावत: राजस्‍थान में बैन किए जाने के बावजूद राजपूतों ने किया प्रदर्शन

‘पद्मावत’ फिल्म 25 जनवरी को रिलीज की जा रही है। वहीं राजस्थान, मध्यप्रदेश और हरियाणा में फिल्म पर बैन लगा दिया गया है। इधर, राजस्थान में संजय लीला भंसाली की फिल्म बैन होने के बाद भी फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में राजपूत समुदाय के लोगों ने फिल्म ‘पद्मावत’ का जोरदार विरोध किया। बता दें, राज्य में फिल्म पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है फिर भी दीपिका पादुकोण की इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन जारी है।

इसके चलते राजपूत समुदाय के लोगों ने उदयपुर-अहमदाबाद हाइवे के रिठोला क्रॉसिंग पर घेराव कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक, यह रास्ता राजपूत समुदाय द्वारा करीब डेढ़ घंटे तक बंद करके रखा गया। हालांकि इस दौरान कोई मारपीट या गंभीर घटना की खबर नहीं आई है। वहीं फिल्म ‘पद्मावत’ के मेकर्स ने मामले में बड़ा कदम उठाते हुए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटकाया है।

करोड़ों रुपये का है रणवीर सिंह का कार-क्लेक्शन, एस्टर्न मार्टिन से लेकर मारुति कार भी है शामिल

फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला लिया है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है। वहीं खबरों के मुताबिक यह फिल्म 24 जनवरी की रात 9.30 के करीब रिलीज की जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देश के कई हिस्सों में फिल्म बैन होने के बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म की डेट में बदलाव लाने का फैसला लिया है। बता दें, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के बाद हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी फिल्म को राज्य में बैन कर देने की बात कही।

संबंधित खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *