Rakhi Sawant introduces her Dulha to fans including Prime Minister Modi – कभी पीएम को बताया था ड्रीम मैन, अब राखी सावंत बोलीं- मोदी जी, अपने दामाद से मिल लो

राखी सांवत एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें कि अगर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। वो लाइमलाइट में बने रहने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ करती रहती हैं। आपको याद होगी उनकी एक ब्लैक ड्रेस जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाई थी। यही नहीं सावंत ने मोदी को अपना ड्रीम मैन बताया था और कहा था कि उन्हें प्रभावित करने के लिए ही उन्होंने तस्वीरों वाली ड्रेस बनाई थी। अब इस घटनाक्रम में एक मजेदार ट्विस्ट आ गया है क्योंकि अब राखी ने मोदी को अपना पिता बताया है।

इस हफ्ते राखी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो दर्शकों के साथ ही मोदीजी का परिचय अपने दूल्हे से करवा रही हैं। वीडियो में राखी कहती हैं- दोस्तों सब कह रहे थे कि मुझे कब दूल्हा मिलेगा। लो, खुश हो जाओ और मिल लो। देखो मिल चुका है। मैं अभी न्यूयॉर्क में हूं, यूएस में हूं और ये रहा मेरा दूल्हा। इसके बाद राखी कहती हैं कि स्वीटहार्ट हाय बोलो। प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही सभी भारतीय आपको देख रहे हैं। मोदीजी मेरे बहुत बड़े फैन हैं। इसके बाद राखी बोलती हैं- मोदीजी अपने दामाद से मिल लो।

राखी ने साल 2009 में राखी का स्वयंवर नाम के रिएलिटी शो के जरिए अपने लिए दूल्हा ढूंढने की कोशिश की थी। इस शो में उन्होंने कनाडा के रहने वाले इलेश पारुजनवाला के साथ सगाई की थी लेकिन कुछ ही महीनों बाद यह रिश्ता टूट गया था। इसके बाद टाइम्स ऑफ इंडिया को राखी ने बताया था कि यह सब उन्होंने पैसों के लिए किया था। उन्होंने कहा था- मैंने पैसों के लिए इलेश से शादी की थी। मुझे एक फ्लैट खरीदना था। मैं झूठ क्यों बोलू? मैं किसी से केवल इसलिए शादी नहीं करना चाहती ताकि बाद में तलाक दे दूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *