Rakhi Sawant Opposed Information and Broadcast Ministry Decision to Not Broadcast Adult Ads in Day Time – दिन में एडल्ट ऐड बंद करने पर भड़की राखी सावंत, पूछा- क्या सरकार मुझसे डर गई है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा दिन के वक्त टीवी पर कंडोम के विज्ञापनों पर बैन की निंदा की है। राखी ने हाल ही में एक कंडोम ऐड शूट किया था लेकिन अब उनका यह ऐड सिर्फ रात में ही टीवी पर प्रसारित किया जा सकेगा। मालूम हो कि I&B मिनिस्ट्री के आदेशानुसार अब इस तरह के विज्ञापन सिर्फ रात को 10 से सुबह 6 बजे के बीच ही दिखाए जा सकेंगे। राखी सावंत ने कहा- सरकार ने सनी लियोनी या बिपाशा बसु के कंडोम ऐड पर तो रोक नहीं लगाई लेकिन जैसे ही इनको पता चला कि राखी का ऐड आने वाला है तो इन्होंने दिन के वक्त ऐड पर बैन ही लगा दिया।

राखी ने पूछा- क्या सरकार मुझसे डरी हुई है? क्या बिना ऐड देखे ही उन्हें विज्ञापनों से परेशानी होने लगी? इतना ही नहीं, राखी ने तो यहां तक कह दिया कि क्या सरकार ऐसे ऐड्स पर बैन लगाकर लोगों को दिन में यौन संबंध बनाने से रोक सकेगी? उन्होंने कहा- यदि भारत में कंडोम विज्ञापनों को बैन किया गया तो ऐड्स का खतरा बढ़ जाएगा और युवा बिना जानकारी के ही असुरक्षित यौन संबंध बनाएंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि सरकार चाहती है कि लोगों को ऐड्स हो जाए। जब तक बच्चे इन विज्ञापनों को देखेंगे नहीं वे कैसे सुरक्षित यौन संबंध बना सकेंगे।

संबंधित खबरें

मालूम हो कि राखी ने उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ही दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने पसंदीदा कंडोम फ्लेवर बताती नजर आ रही थीं। वीडियो को अब तक हजारों लोग इसे देख चुके हैं और कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। डांसर से एक्ट्रेस बनी राखी यह बात अच्छी तरह जानती हैं कि किस तरह सुर्खियों में बने रहा जा सकता है। हालांकि इस वीडियो को शेयर करते वक्त राखी ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन वह उनके हाथ में बीबॉय ब्रांड का कंडोम के पैकेट थामे नजर जरूर आ रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *