Ranveer Singh confesses his love for Deepika Padukone through an video – VIDEO: रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को बताया अपनी जिंदगी का उजाला, किया प्यार का इजहार

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं जो अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटते हैं। वहीं दोनों ने साफ तौर से कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया है कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार दोनों की सगाई, शादी के साथ ही ब्रेकअप की खबरें सामने आती रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में एक्टर अपनी लेडीलव के लिए गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

दीपिका को यह वीडियो लक्स गोल्डन दीवास में दिखाया जाता है। जिसमें रणवीर उनके लिए एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा गाना गाते हैं। इसके बाद वो कहते हैं कि मंदिर में हो एक जलता दीया यानी दीपिका। आपके बारे में क्या कहूं जिस तरीके से आप अपने करोड़ों चाहने वालों की जिंदगी में उजाला बनकर आई हैं, मेरी जिंदगी में भी उजाला बनकर आई हैं। आपकी तरह कोई नहीं है। आपको ढेर सारा प्यार।

बड़ी खबरें

वीडियो देखकर दीपिका जोर-जोर से हंसती और शर्माती हैं। एक्ट्रेस रणवीर के लिए कहती हैं कि वो जोकर हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू में बाजीराव मस्तानी स्टार ने कहा था कि जब वो रणवीर के साथ होती हैं तो उन्हें किसी शख्स या चीज की जरुरत नहीं होती है। उन्होंने कहा था- हम एक-दूसरे की उपस्थिति में सहज रहते हैं। कभी बुद्धिमानी वाली बातचीत होती है तो कभी केवल खामोशी और कभी बच्चों वाली मासूमियत होती है। हम एक दूसरे को स्थिर रखते हैं। हम उस तरह से काफी अच्छे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर की फिल्म पद्मावती का पूरे देशभर में विरोध हो रहा है। जिसकी वजह से इसकी रिलीज डेट खिसका ली गई है। फिल्म में दीपिका चित्तौड़ की महारानी पद्मिनी बनी हैं तो रणवीर दिल्ली सल्तनत के राजा अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में हैं। वहीं शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह के किरदार में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *