Raza Murad’s nose was cut off while he proposing a girl – जब प्रपोज करने के चक्कर में रजा मुराद कर बैठे यह गलती, नाक पर काट भाग गई लड़की

बॉलीवुड के खलनायकों की जब भी बात होगी उनमें एक नाम रजा मुराद का भी होगा। 90 के दशक में रजा मुराद ने कई फिल्मों में अपने विलेन अवतार से लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया था। बॉलीवुड के ऑलटाइम फेवरेट खलनायक रजा मुराद ने एक्टिंग के दम पर हिंदी सिनेमा जगत काफी समय तक अपना सिक्का जमाया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘हम फिल्म खाते हैं, फिल्म सोते हैं और फिल्म ही ओढ़ते हैं’। रजा ने तकरीबन 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में हमेश खलनायक के रोल में नजर आने वाले रजा असल में जिंदगी में बिल्कुल अलग हैं। जहां रजा मुराद फिल्मों में एक्ट्रेस पर जुल्म करते नजर आते थे। वहीं जब असल जिंदगी में लड़की से अपने दिल की बात कहने का मौका आया तो वह काफी घबरा गए थे। यहां तक कि प्रपोज करने के चक्कर में उन्होंने एक गलती कर दी थी। चलिए बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

संबंधित खबरें

रजा मुराद के घर के पड़ोस में एक लड़की रहती थी जिसे वह काफी पसंद करते थे। रजा मुराद उस लड़की को मन ही मन चाहने लगे थे लेकिन कभी बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते थे। यह बात उनके दोस्तों को भी पता चल चुकी थी। रजा मुराद की यह बात पता चलने पर दोस्त उन्हें चिढ़ाने भी लगे थे।

दोस्तों के चिढ़ाने का नतीजा यह हुआ कि रजा ने मन बना लिया कि वह अब अपने दिल की बात कहे बिना नहीं रुकेंगे। रजा ने जैसे ही लड़की को आते देखा तो ठान लिया आज तो प्रपोज करके ही लौटेंगे लेकिन जैस-जैसे लड़की पास आ रही थी वह घबरा रहे थे। जब लड़की बिल्कुल करीब आ गई तो घबराहट में रजा को कुछ समझ नहीं और उन्होंने सीधा लड़की के गाल पर किस कर दिया। इस बात से लड़की काफी गुस्सा हो गई और उसने एकदम से रजा मुराद की नाक पर काट लिया और वहां से भाग गई। इसके बाद नाक कटने पर रजा मुराद खूब रोए थे।

यहां सुनें यह रोचक किस्सा- 

फिल्मों में एक्ट्रेस के पीछे पड़े रहने वाले रजा मुराद असल जिंदगी में लड़की से नाक कटा चुके हैं! यकीन करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन बचपन में हम ऐसी बहुत सी हरकत कर देते हैं जिसके बारे में बाद में सोचकर हंसी आती है। जी हां, यह वाकया उन दिनों का है जब रजा मुराद जूनियर स्कूल में पढ़ते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *