Rishi Kapoor Insult Delhi Journalists in book launch of legendary Raj Kapoor says “Muft Ki Daru” Comment to journalists – फंक्‍शन में पत्रकारों को देखते ही भड़क गए फंक्‍शन में पत्रकारों को देखते ही भड़क गए ऋषि कपूर, कहा- मुफ्त की दारू… सुरक्षा स्‍टाफ ने किया बाहर कपूर, कहा- मुफ्त की दारू… सुरक्षा स्‍टाफ ने किया बाहर

बॉलावुड स्टार ऋषि कपूर पिता राज कपूर पर लिखी गई किताब के लॉन्च इवेंट पर पहुंचे। इस दौरान ऋषि कपूर कुछ पत्रकारों पर भड़क गए। इस इवेंट वेन्यू के वॉशरूम में जाते वक्त ऋषि कपूर तीन जर्नलिस्ट से मिले। इस दौरान ऋषि कपूर ने उन तीनों जर्नलिस्ट को कहा, ‘आप कौन हैं?’। इस दौरान बुक पब्लिशर  वहां आए, उन्होंने ऋषि कपूर को अंदर चलने की रिक्वेस्ट की और कहा कि सिक्योरिटी स्टाफ बात कर लेंगे।

वहीं आईटीसी मौर्या सिक्योरिटी इनचार्ज का कहना है कि, ‘आप जानते हैं ऋषि कपूर कैसे हैं? उन्होंने हमारे होटल में पिछले दिनों दो बार सीन क्रिएट किया है।’ ऋषि कपूर को जब कहा गया कि आप यहां से चलें सर, तो ऋषि कपूर ने बड़बड़ाते हुए कहा, ‘मुफ्त की दारू’। इसके बाद गार्ड तीनों जर्नलिस्ट के पास गए और बोले कि आप हॉल से बाहर चले जाएं मिस्टर कपूर आपको यहां नहीं देखना चाहते।

ऋषि कपूर अपने बड़बोलेपन को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल होते रहते हैं। अक्तूबर में एक इवेंट के दौरान भी ऋषि पत्रकारों पर भड़क गए थे। इवेंट के कुछ ही दिन पहले एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें रणबीर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ सिगरेट पीते हुए दिखे थे। इसको लेकर कोई उनसे सवाल न करे इसलिए उन्होंने गुस्से से भरा रवैया अपनाया। वह ऐसे ही मूड में सामने आए और बोले कि जो कोई उनसे उल्टा पूछे गा तो उसे मैं मारूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *