Rishi Kapoor trolled after wishing Merry Christmas by photoshoped Photo – अभिनेता ऋषि कपूर ने फोटोशॉप्ड तस्वीर पोस्ट कर दी क्रिसमस की बधाई, भड़क गए लोग

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर ऋषि कपूर आए दिन अपने विवादित बयान या फिर ट्वीट के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। अपने बिगड़े बोल के लिए वो अकसर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर चढ़े रहते हैं। इस बार भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है। दरअसल सोमवार 25 दिसंबर को दुनिया भर में क्रिसमस का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर प्रधानमंत्री से लेकर भारत की तमाम मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से देशवासियों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से क्लिसबस की बधाई दी। लेकिन अपनी इस बधाई को लेकर ऋषि ट्रोल हो रहे हैं।

दरअसल ऋषि कपूर ने क्रिसमस की शुभकामना देते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की। इस तस्वीर में एक हिंदू संत को एक मुस्लिम शख्स शराब परोसते नजर आ रहा है। इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा- इसे कहते हैं भावना, धर्म से अलग लेकन बोतल से एक हैं सब, मैरी क्रिसमस।

 

हुआ ये कि ऋषि कपूर ने जो तस्वीर ट्वीट की है वो दरअसल एक फेक फोटो है। असली फोटो में मुस्लिम शख्स हिंदू साधु को पानी पिलाता है। लेकिन इस फोटोशॉप्ड तस्वीर में पानी की बोतल की जगह शराब की बोतल से रिप्लेस कर दिया गया है। ऋषि कपूर के इसी फोटोशॉप्ड तस्वीर वाले ट्वीट से यूजर्स भड़क गए हैं। कुछ लोग उन्हें असली तस्वीर पोस्ट कर बता रहे हैं कि कृपया आप इस तरह की नकारात्मकता औऱ झूठ को ना फैलाएं। वहीं कुछ लोग उनके वेरिफाईड अकाउंट को बंद करने की मांग कर रहे हैं। कुछ लोग तो काफी नाराज़ नजर आ रहे हैं और लिख रहे हैं कि सूको अपनी तरह बेवड़ा ना समझें आप।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *