Rishton Ka Chakravyuh actress Narayani Shastri didnt want to get married, reveals she has been married for one and half year – ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ की इस एक्ट्रेस को शादी से लगता था डर! एक दिन जीन्स टी-शर्ट में ही कर ली कोर्ट मैरिज

टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री को दर्शक उनकी दमदार एक्टिंग के लिए काफी पसंद करते हैं। वह इन दिनों स्टार प्लस के चर्चित शो ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ में सतरूपा के स्ट्रॉन्ग करेक्टर को करती नजर आ रही हैं। धारावाहिकों में दमदार किरदार में नजर आने वाली नारायणी असल जिंदगी में एक चीज से काफी डरा करती थीं। वह जिस चीज से सबसे ज्यादा डरा करती थीं वह है शादी। नारायणी कभी शादी ही नहीं करना चाहती थीं। वह हमेशा इससे दूर भागती रहीं। लेकिन काफी लंबे रिलेशनशिप के बाद उन्होंने साल 2015 में शादी कर ही ली। लेकिन उन्होंने अपनी शादी के बारे में लगभग डेढ साल तक सबसे छिपा कर रखा।

टीवी एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री अपने पति टोनी के साथ। (Photo Source: Instagram)

छोटे पर्दे पर क्योंकि सास भी कभी बहू थी, पिया का घर, कुसुम जैसे एक से बढ़कर एक शो करने वाली एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री अपने बॉयफ्रेंड टोनी के साथ करीब सात साल के लंबे रिलेशनशिप में थीं। शादी के बारे में नारायणी का कहना था कि टोनी मीडिया को लेकर काफी शर्मीले थे। हम लगभग सात साल से एक साथ थे। और हम दोनों ही शादी नहीं करना चाहते थे क्योंकि हम जानते थे कि हम साथ हैं और हमेशा साथ रहेंगे। लेकिन एक दिन हम बात कर रहे थे और हमें लगा कि हम शादी क्यों नहीं कर लेते हैं। बस ये बात दिमाग में आते ही हमने अगले दिन रजिस्ट्रार को बुलाया और हमने शादी कर ली।

बड़ी खबरें

नारायणी ने बताया कि उन्होंने शादी में अन्य दुल्हनों की तरह लहंगा या साड़ी नहीं बल्कि जीन्स और टी-शर्ट पहना था। वहां सिर्फ मेरी मां और कुछ करीबी दोस्त मौजूद थे। हमने ये किसी को नहीं बताया क्योंकि पहले हम दोनों इस शादी की बात से सहज होना चाहते थे। नारायणी की शादी के बारे में उन्होंने अपने कई क्लोज फ्रेंड्स को भी नहीं बताया था। इस पर नारायणी का कहना था कि इसका ये मतलब नहीं था कि मैं किसी से कुछ छिपाना चाहती थी। मैंने कोई गलती नहीं की थी। लेकिन मैं हर किसी के पास जाकर ये नहीं कह सकती थी कि मैं शादीशुदा हूं।

टीवी एक्ट्रेस बनने से पहले कॉल सेंटर में काम करती थीं बरखा बिस्ट।

नारायणी और टोनी की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी। उनके हसबैंड टोनी मूल रूप से लंदन से हैं लेकिन वह पिछले आठ साल से मुंबई में ही रह रहे हैं। नारायणी ने बताया कि टोनी एक क्रिएटिव डायरेक्टर हैं और वह अब मुंबई में ही रहना चाहते हैं। वहीं फैमिली प्लानिंग के बारे में नारायणी ने साफ कहा कि उनके पास दो कुत्ते और तीन बिल्लियां हैं। उनका पूरा दिन उन्हीं की देख-रेख में निकल जाता है। नारायणी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि हम इसके साथ बच्चों की देखभाल कर पाएंगे भी या नहीं। बता दें नारायणी को छोटे पर्दे पर उनकी स्ट्रॉन्ग पर्सनेलिटी के लिए जाना जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *