Sagarika Ghatge and Zaheer Khan seek blessings from Mahalaxmi Temple in Kolhapur – महालक्ष्मी माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे जहीर खान और सागरिका घाटगे, देखें तस्वीर

जहीर खान और सागरिका घाटगे हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। नया जोड़ा आशीर्वाद लेने के लिए कोल्हापुर के महालक्ष्मी मंदिर पहुंचे। यह मंदिर घाटगे के गृहनगर में स्थित है। दोनों ने यहां पहुंचकर पूजा-अर्चना की। इस मौके पर बॉलावुड एक्ट्रेस ने जहां लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी वहीं जहीर भी सफेद कुर्ता पायजामा पहने हुए नजर आए। 23 नवंबर को दोनों ने कोर्ट-मैरिज की थी। मगर क्रिकेट और बॉलीवुड जगत से जुड़ी हस्तियों के लिए इस जोड़े ने 27 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था।

शादी के बाद जहीर खान और सागरिका ने एक कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया था जिसमें केवल उनके परिवार और कुछ खास दोस्त ही मौजूद थे। इस पार्टी में सागरिका और जहीर ने कुछ क्रिकेटर्स और बॉलीवुड हस्तियों को भी आमंत्रित किया था। जहीर खान और सागरिका की इस पार्टी में मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर भी शरीक हुए, जिन्होंने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया था।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने अप्रैल में बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से सगाई की थी। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे और आए दिन उनके रिश्ते की खबरें मीडिया की सुर्खियां बन रही थीं। दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे जहीर ने आईपीएल-10 के बीच में ही सागरिका के साथ सगाई कर सबको चौंका दिया था। सागरिका कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है। साल 2007 में रिलीज हुई शाहरुख खाम की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *