Sagarika ghatge shares a photo with yuvraj singh and wife Hazel Keech gives a witty reply – सागरिका घाटगे ने शेयर की युवराज संग फोटो, नाराज हुईं पत्नी हेजल कीच!

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मंगलवार को मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की महान हस्तियों ने शिरकत की थी। मुंबई के लोअर परेल स्थित पांच सितारा सेंट रेगिस होटल में आयोजित हुए इस कार्यक्रम की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। क्रिकेटर युवराज सिंह की भी एक फोटो इस वक्त इंस्टाग्राम पर छाई हुई है। दरअसल क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने युवराज सिंह के साथ रिसेप्शन की एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर युवी की पत्नी हेजल कीच ने ऐसा कमेंट किया जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की जा रही है।

रिसेप्शन में युवराज ने मेहरून रंग का कुर्ता पहना था, तो वहीं सागरिका ने भी उसी रंग के कपड़े पहने हुए थे। दोनों ने विराट और अनुष्का के कार्यक्रम में साथ में फोटो खिचाई, जिसे खुद जहीर खान ने क्लिक किया। इस तस्वीर को सागरिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मिस्टर सिंह के साथ अच्छा तालमेल है। हेजल कीज आपको याद किया जा रहा है।’ जिसके बाद हेजल कीच ने भी मजाकिया अंदाज में कमेंट कर कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे भी तालमेल बनाए रखने के लिए जहीर खान से मैचिंग ड्रेस पहनना चाहिए।’ उनके इस कमेंट के बाद लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने कहा कि हेजल कीच को इस तस्वीर से जलन हो रही है। बता दें कि युवराज सिंह की पत्नी विरुष्का की पार्टी में शामिल नहीं हुई थीं।

संबंधित खबरें

सागरिका घाटगे ने शेयर की युवराज संग फोटो
हेजल कीच के कमेंट पर लोगों का रिएक्शन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिंसबर को इटली में शादी रचाई थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी आयोजित की थी जिसमें कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी। इस नए जोड़े ने दिल्ली के बाद 26 दिसंबर को मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसमें क्रिकेट जगत के तमाम खिलाड़ियों के साथ-साथ बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल हुईं। विरुष्का के खेल और फिल्म जगत के दोस्तों ने इसमें शिरकत की, जिसमें सुनील गावस्कर, अनिल कुंबले, वीरेंद्र सहवाग जैसे नाम क्रिकेट से दिखे। जबकि, मनोरंजन की दुनिया से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार हिरानी, कंगना रनौत और करण जौहर सरीखी हस्तियों ने मेहमान बन कर कार्यक्रम में चार चांद लगाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *