Sagarika Ghatge shares another picture of Zaheer Khan reading something like Menu Card – सागरिका ने डाली ऐसी फोटो की लोगों ने जहीर से कहा-अब बीवी हो गई, अब तो बिल मत देखो

हाल ही में क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने शादी की है। रजिस्टर शादी के बाद दोनों ने फिल्मी और क्रिकेटर जगत की मशहूर हस्तियों के लिए मुंबई में एक ग्रांड रिसेप्शन रखा था। इस समय कपल मालदीव में अपने हनीमून के लिए पहुंचा हुआ है। अपने हनीमून से एक्ट्रेस कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। आज उन्होंने जहीर की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो एक कुर्सी पर अकेले बैठे हुए हैं और मेन्यू या बिल को देख रहे हैं। घाटगे द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर पर 67,170 लाइक आ चुके हैं।

जहीर की इस तस्वीर पर बहुत से लोगों ने काफी मजे लिए हैं। खुर्शीद मंजर नाम के यूजर ने लिखा- अब तो वाइफ हो गई, अब तो बिल मत देख भाई। शादी के बाद ये सब थोड़े अच्छा लगता है। ईआर अबानी ने लिखा- शादी में बहुत खर्चा होगया। दीपक नागे ने लिखा- पन्ना तो खाली है आप क्या पढ़ रहे हैं। इट्स चिश्ती ने लिखा- वो खाली पेज आखिर क्यों पढ़ रहे हैं। आईएम इरशाद ने कहा- भाई खुश नहीं लग रहे हैं। संदीप ने कहा- अपने हनीमून पर ये दुखी क्यों लग रहे हैं। रवि थान्वी ने कहा- सरजी शादी के खर्च का हिसाब लगा रहे हो।

❤️

A post shared by Sagarika (@sagarikaghatge) on

इससे पहले सागरिका ने जहीर की एक तस्वीर शेयर की थी जिसका सानिया मिर्जा ने मजाक उड़ाया था। उस तस्वीर में समुद्र किनारे एक आलीशान डेक नजर आ रहा था। इस डेक में लगे आरामदायक नेट पर जहीर खान लेटे हुए समुद्र के नजारे का आनंद लेते हुए दिख रहे थे। इसी तस्वीर पर कमेंट करते हुए मिर्जा ने लिखा था- लग रहा है कि ये अकेले ही हनीमून मना रहा है। जिसके बाद लोगों ने भी उनकी इस बात को स्वीकार किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *