Salman Khan and Akshay Kumar Fight All Because of Manager Reshma Shetty – सलमान खान और अक्षय कुमार के रिश्तों में खटास! जानें किस महिला की वजह से दोनों के बीच तनातनी?

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के बीच झगड़े होना कोई नई बात नहीं है। अक्सर यह देखा गया है कि दो बड़े स्टार्स के बीच रिलीज डेट, एक्ट्रेस या अन्य वजहों से आपस में तकरार पैदा हो जाती है। खबरों की मानें तो इस बार ऐसा हुआ है सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच। डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक गोआ में आयोजित फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में सलमान खान अक्षय कुमार को पूरी तरह से इगनोर करते नजर आए। उनका इगनोरेंस इतना ज्यादा था कि वहां मौजूद बाकी गेस्ट्स ने भी इस चीज को महसूस किया।

जानकारी के मुताबिक मामला शुरू हुआ है अक्षय कुमार द्वारा सलमान खान की मैनेजर को हायर कर लिए जाने से। सलमान की मैनेजर रेशमा शेट्टी अब अक्षय के लिए काम कर रही हैं और वह इस बात की पूरी कोशिश कर रही हैं कि उन्हें बॉलीवुड के सबसे प्रोजेक्ट्स मिल सकें। खबरें तो यहां तक हैं कि उन्होंने सलमान खान से उनका शो बिग बॉस तक छीनने की कोशिश की थी। इन सारी घटनाओं के बाद अब खबरें ऐसी हैं कि सलमान अक्षय और उनकी मैनेजर द्वारा की जा रही इस तरह की हरकतों से थोड़े नाराज हैं और यही नाराजगी इवेंट्स में दोनों दिग्गज स्टार्स के बीच नजर आ रही है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान करण जौहर के साथ मिलकर फिल्म केसरी पर काम शुरू करने की तैयारी में हैं। उनकी फिल्म एक था टाइगर रिलीज को तैयार है और वहीं अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 2.0 में खतरनाक विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 2.0 भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होने जा रही है। साथ ही एक तथ्य यह भी है कि फिल्म को भारत में तकरीबन 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा जो कि बाहुबली-2 से 500 स्क्रीन्स ज्यादा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *