Salman Khan and Shilpa Shetty’s ‘BHANGI’ comment lands them in legal trouble – सलमान खान और शिल्‍पा शेट्टी ने किया ऐसा कमेंट कि भड़क गया वाल्‍मीकि समाज, दर्ज कराई शिकायत

वाल्‍मीकि समाज ने सलमान खान और शिल्‍पा शेट्टी की एक टिप्‍पणी पर आपत्ति जताते हुए इन दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दिल्ली के गांधी नगर थाने में ये शिकायत दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शिकायत एक वीडियो के खिलाफ हुआ है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान और शिल्‍पा शेट्टी जातिसूचक शब्द का इस्‍तेमाल करते नजर आ रहे हैं। इस शब्द से वाल्मीकि समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। जानकारी के अनुसार अपनी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का प्रमोशन करने के दौरान सलमान खान ने अपने डांस के टैलेंट को नापते हुए जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया। वहीं शिल्‍पा शेट्टी ने भी यह बताने के लिए कि वह घर पर कैसी दिखती हैं, इसी जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया। इन दोनों की इस टिप्‍पणी के चलते वाल्मीकि समाज एक्शन कमिटी के दिल्ली अध्यक्ष ने पश्चिम दिल्ली के डीसीपी को शिकायत पत्र सौंपा है।

संबंधित खबरें

सलमान और शिल्पा के कमेंट्स से वाल्‍मीकि समाज के लोग इतने नाराज हैं कि 22 दिसंबर को वाल्‍मीकि समाज के लोग आगरा में सलमान खान की रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

विरोध करने वाले वाल्‍मीकि समाज के अध्यक्ष संजय गहलोत ने बताया कि हाल में सलमान खान ने एक निजी चैनल पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर एक विशेष समुदाय के सम्मान को ठेस पहुंचाई है। सलमान खान देश के बड़े सेलेब्रिटी हैं। लोग उन्हें फॉलो करते हैं। ऐसे में उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *