Salman Khan Birthday party Iulia Vantur and Katrina Kaif danced on Swag Se Swagat – बर्थडे पार्टी: कैटरीना के सामने सलमान की ‘गर्लफ्रेंड’ यूलिया ने ‘स्वैग से स्वागत’ पर लगाए ठुमके!

कल यानी 27 दिसंबर को सलमान खान ने अपना 52वं जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके साथ पनवेल के फार्महाउस पर परिवार के सदस्य औऱ करीबी दोस्त मौजूद थे। पार्टी में सभी की नजरें एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर पर उस समय टिक गईं जब उन्होंने अपने किलर मूव्स के जरिए डांस फ्लोर पर आग लगा दी। एक सूत्र ने स्पॉटब्वॉय को बताया कि यूलिया ने एक्टर की हालिया रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है के गाने स्वैग से स्वागत पर डांस किया। दिलचस्प बात यह थी कि इस पार्टी में उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं।

टाइगर जिंदा है के गाने पर यूलिया ने जमकर ठुमके लगाए। उन्हें इस गाने पर पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और खुद कैटरीना ने ज्वाइन किया। सूत्र ने बताया कि यूलिया और कैफ साथ में किसी टीम की तरह डांस कर रही थीं। एक्ट्रेस हमेशा खान परिवार की करीबी रही हैं। जब उन्होंने सलमान को छोड़कर रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था तब भी एक्टर के परिवार का उनके साथ दोस्ताना रिश्ता बरकरार था। कैफ के जाने के बाद खान परिवार में यूलिया वंतूर की एंट्री हो गई।

संबंधित खबरें

सूत्र ने आगे बताया- सलमान की जिंदगी में यूलिया की मौजूदगी ने कैटरीना को अलग कर दिया। इसके बाद उन्होंने दोस्ताना दूरी बना ली और खान परिवार द्वारा होस्ट किए जाने वालीं केवल महत्वपूर्ण इवेंट्स में शिरकत करने लगीं। मगर टाइगर जिंदा हे के बाद चीजें बदल गई हैं। कैटरीना गैलेक्सी अपार्टमेंट में होने वाली पार्टियों में काफी सक्रियता से हिस्सा लेती हैं। विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल होने के बाद कैटरीना सीधे भाईजान के जन्मदिन की पार्टी में पहुंच गई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *