Salman Khan Birthday: Salman Khan and Katrina Kaif Movie Tiger Zinda Hai Uncountable Mistakes Watch Here – ‘टाइगर जिंदा है’ देखते वक्त क्या आपने भी पकड़ीं ये 35 गलतियां?

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ हाल ही में रिलीज हुई है। भाईजान की ये फिल्म उनके फैंस को इतनी पसंद आई कि फिल्म के तीसरे दिन में ही टाइगर जिंदा है ने 100 करोड़ की कमाई कर ली थी। ‘टाइगर जिंदा है’ के फर्स्ट डे फर्स्ट शो में सिनेमाघरों की 80 प्रतिशत सीटें भरी हुई थीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान के चाहने वालों को इस फिल्म का कितना इंतजार था। इतना ही नहीं फैंस ने तो फिल्म की रिलीज से पहले ही थिएटर में अपनी सीटें बुक करा ली थीं।

फिल्म देखते वक्त यकीनन आपको बिलकुल अंदाजा नहीं होगा कि आप स्क्रीन पर क्या सही और क्या गलत देख रहे हैं। मतलब, ये हैं कि अगर आप सलमान खान की ये फिल्म देखने जा रहे हैं तो ज्यादा दिमाग मत लगाइएगा। क्योंकि अगर आपने फिल्म देखते वक्त अपने दिमाग इस्तेमाल किया तो आपको फिल्म देखने में कुछ खास मजा नहीं आएगा। जी हां, दरअसल फिल्म रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर ट्रेलर पॉइंटर नाम के बने अकाउंट ने एक वीडियो अपलोड किया गया है।

tiger zinda hai, salman khan, katrina kaif, tiger zinda hai collection

इस वीडियो में बताया गया है कि फिल्म में भतेरी गलतियां हैं, जो कि फिल्म देखते वक्त पता नहीं चलतीं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में एक सीन आता है जहां सलमान उछल कर स्पाइडर मैन की तरह खिड़की पर पहुंचते हैं, गौर करने वाली बात ये होती है कि जब सलमान नीचे होते हैं तो उनकी जैकिट खुली होती है। लेकिन जैसे ही वह खिड़की पर पहुंचते हैं तो उनकी जैकिट जिप लगा कर बंद हो जाती है।

Tiger Zinda Hai, Tiger Zinda Hai Shooting, Tiger Zinda Hai Pictures, Tiger Zinda Hai Images, Tiger Zinda Hai Shooting Locations, Tiger Zinda Hai Star Cast, Tiger Zinda Hai Behind The Scenes, Tiger Zinda Hai Movie, Tiger Zinda Hai Trailer, Tiger Zinda Hai Salman Khan, Salman Khan Tiger Zinda Hai फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया, ग्रीस, मोरक्को और अबू धाबी जैसे देशों में हुई है। इन्हीं लोकेशन्स में से एक पर अपने कैमरा के साथ मौजूद निर्देशक अली अब्बास जफर।

वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कैफ को एक सीन में ऐसी बंदूक दी जाती है जिसे चलाते ही बंदा हिल जाता है। लेकिन कैटरीना बहुत ही आसानी से बिना हिले वो बंदूक चला लेती हैं। फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के और भी कई ऐसे सीन हैं जिन्हें देखते वक्त ज्यादा दिमाग न लगाया जाए तो बहतर, फिलहाल वीडियो देखने के लिए यहां जाएं:-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *