Salman Khan Birthday Wishes, Photos: When Salman Khan Gives Answer of these 7 Questions? Know Here – Salman Khan Birthday: इन 7 सवालों का जवाब कब देंगे ‘दबंग खान’?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आज 52 साल के हो गए। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और छोटे पर्दे पर वह बिग बॉस सीजन 11 के माध्यम से छाए हुए हैं। सलमान खान का प्यार दर्शकों को हर तरफ से मिल रहा है। हालांकि सलमान खान के बारे में कुछ सवाल ऐसे हैं जिनका उन्होंने कभी जवाब नहीं दिया। आइए जानते हैं उन सवालों के बारे में।

कब करेंगे सलमान खान शादी?
बॉलीवुड के सबसे कूल बेचलर सलमान खान की शादी को लेकर देश भर का मीडिया सवाल पूछता रहा है। ऐश्वर्या राय से लेकर यूलिया वंतूर तक तमाम एक्ट्रेसेज और मॉडल्स के साथ सलमान खान का नाम जोड़ा जाता रहा लेकिन शादी को लेकर सलमान खान ने कभी मुंह नहीं खोला।

सलमान खान को गुस्सा क्यों आता है?
दबंग खान की दबंगई सिर्फ पर्दे पर नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी चलती है। कई बार मीडिया पर्सन और फोटोग्राफर्स पर हाथ उठाने के बाद सलमान की इमेज बैड बॉय की बन गई थी। इसके बाद उन्होंने धीरे-धीरे खुद को काबू करना सीखा। हालांकि आज भी किसी के हद पार करने पर सलमान उसे अपना दबंग अवतार दिखाने से चूकते नहीं हैं।

संबंधित खबरें

कैसे खराब हो गई सलमान खान की आवाज?
कुछ ही हफ्तों पहले सलमान खान बिग बॉस पर खराब आवाज के साथ नजर आए। सलमान खान ने शो का पूरा एक एपिसोड और एक इंटरव्यू इसी आवाज के साथ होस्ट किया। दबंग खान से हालांकि शो के दौरान यह तर्क दिया कि क्लाइमेट चेंज के चलते उनकी आवाज बदल गई है लेकिन सच तो ये हैं कि फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग वह काफी पहले ही पूरी कर चुके थे। तो क्लाइमेट चेंज की बात ही कहां से आई।

हिरन को किसने मारा?
काला हिरण केस में सलमान खान आज भी कोर्ट के चक्कर काटते नजर आते हैं। यह मामला अब तक कोर्ट में अटका हुआ है। भाई के फैन्स आज भी इस बात से परेशान हैं कि कब सलमान को इस मामले से मुक्ति मिलेगी। हालांकि केस के फैसलों से अब तक तो यही सवाल उठता है कि हिरन को किसने मारा?

फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाड़ी किसने चढ़ाई?
सलमान आज भी इस मामले से मुक्ति नहीं पा सके हैं। बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान ने इस मामले में कहा था कि सलमान ने बीईंग ह्यूमन इसलिए बनाया क्योंकि उनकी छवि बुरी तरह खराब हो चुकी थी। हालांकि लोगों पर गाड़ी किसने चढ़ाई यह मामला अब तक कोर्ट में ही है।

क्यों किया यूलिया से ब्रेकअप?
सलमान खान का नाम यूलिया वंतूर के साथ खूब लिया गया। कई बार ये दोनों स्टार्स साथ में घूमते भी नजर आए लेकिन सलमान यूलिया से अपने रिश्तों को लेकर कभी कुछ नहीं बोले। कुछ वक्त बाद सलमान ने यूलिया से दूरियां बना लीं और कहा यह गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि यह आज तक साफ नहीं हुआ कि दोनों के रिश्तों में कड़वाहट क्यों आई।

क्या कैटरीना के साथ फिर सुधर रही चीजें?
सलमान खान और कैटरीना का नाम खूब जोड़ा गया। कहा गया कि सलमान कैटरीना को पसंद करते हैं हालांकि कैटरीना ने रणबीर कपूर का हाथ थाम लिया। अब रणबीर कैटरीना से दूर हो चुके हैं और सलमान हाल ही में कैटरीना के साथ टाइगर जिंदा है में नजर आए हैं। तो ऐसे में देखना यह होगा कि क्या वह फिर साथ में आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *