Salman Khan Ex Girlfriend Iulia Vantur Taking Interest in Ex Indian Cricket Team Captain Mohammad Azharuddin – अब इस क्रिकेटर से नजदीकियां बढ़ा रहीं सलमान खान की दोस्त यूलिया!

हर कुछ महीनों के बाद बॉलीवुड के दबंग खान की किसी नई लड़की के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें आती रहती हैं। हालांकि सलमान खान ने खुद कभी भी इस तरह की खबरों की पुष्टि नहीं की। कुछ वक्त पहले तक सलमान खान की गर्लफ्रेंड बताई जा रहीं एक्ट्रेस यूलिया वंतूर के सलमान से जुड़ी खबरें अब नहीं आ रही हैं लेकिन इसी बीच इस तरह की खबरें आना शुरू हो गई हैं कि सलमान की कथित एक्स-गर्लफ्रेंड एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर में दिलचस्पी दिखा रही हैं। यह भारतीय क्रिकेटर एक वक्त पर भारतीय टीम का कप्तान भी रहा है।

हम यहां बात कर रहे हैं मोहम्मद अजहरुद्दीन की। अंग्रेजी साइट स्पॉटबॉय की एक खबर के अनुसार यूलिया इन दिनों अजहरुद्दीन से संपर्क में हैं। बता दें कि अजहरुद्दीन सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के पूर्व पति रहे हैं। मालूम हो कि अजहरुद्दीन और यूलिया दोनों ही इन दिनों दुबई में मौजूद हैं। ये दोनों सलमान खान के भाई सोहेल खान की टी10 लीग क्रिकेट टीम ‘मराठा अरबेनियन्स’ को सपोर्ट करने पहुंचे हुए हैं। स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार इस इवेंट में दोनों ने खूब मस्ती की और इसके बाद पार्टी में भी खूब मजे किए।

गौरतलब है कि सलमान खान और यूलिया वंतूर के अलग होने के बाद इस मामले में काफी वक्त तक किसी ने कुछ साफ नहीं किया था लेकिन यूलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसी बातें कहीं जो सीधे-सीधे सलमान और उनके परिवार की ओर इशारा करती हैं। यूलिया के बयान से यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह सलमान के परिवार में खुद को एडजस्ट नहीं कर पा रही थीं। यूलिया ने रोमानियन मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने हिंदी में सिंगिंग तक सीखना शुरू कर दिया था। हालांकि वहां भारत में ये काफी अलग है लेकिन मैं फिर भी इसे सीखने लगी। वहां लोगों की सोच, सभ्यता सब कुछ अलग है। भारत में ज्यादा प्राइवेसी नहीं है और एक ही घर में कई लोग रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *