Salman Khan is all set to launch his brother-in-law Aayush Sharma through Loverati – ‘लवरात्री’ के जरिए अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं सलमान खान, देखें तस्वीर

सलमान खान अपने जीजा और अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने के लिए एकदम तैयार हैं। इसकी घोषणा हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से की है। अपने प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले भाईजान लवरात्री नाम की फिल्म बना रहे हैं। जिसमें लीड रोल आयुष निभाएंगे। फिल्म को अभिराज मिनावाला डायरेक्ट करेंगे। जो इससे पहले अली अब्बास जफर को असिस्ट किया करते थे। खान की मीनावाला से मुलाकात सुल्तान की शूटिंग के दौरान हुई थी।

सलमान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा- सलमान खान फिल्म्स के पांचवे प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए काफी खुश हूं। लवरात्री के जरिए आयुष शर्मा को प्रस्तुत कर रहा हूं। फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट करेंगे। बाकी की जानकारी जल्द दूंगा। अगले साल फरवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और यह 2018 में रिलीज हो सकती है। आयुष के डेब्यू की बात करें तो वे पिछले तीन सालों से अपनी नई पारी के लिए तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक्शन और डांस की ट्रेनिंग ली है।

संबंधित खबरें

फिल्म के पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इससे पहले रिपोर्ट आई थीं कि आयुष ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए वर्कशॉप अटेंड की है। फिल्म की कहानी गुजरात में बेस्ड होगी। कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए मौनी रॉय को कंसीडर किया जा रहा है। हालांकि शर्मा इस फैसले से खुश नहीं हैं। इसी वजह से देखना होगा कि अपने जीजा के अपोजिट भाईजान किस एक्ट्रेस को कास्ट करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *