Salman Khan, Katrina Kaif, Tiger Zinda Hai Movie: salman khan done sonthing very dangerous in film sequence have a look – Tiger Zinda Hai: सलमान ने फिल्म में किया कुछ ऐसा जो इंडियन स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखा गया!

बॉलीवुड स्टार सलमान खान जल्द ही ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का सलमान खान के फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में सलमान खतरनाक स्टंट्स करते नजर आएंगे। तो वहीं वह बर्फीले इलाके में खतरनाक जंगली भेड़िये से भिड़ते हुए भी दिखाई देंगे। जी हां, हाल ही में इस फिल्म के सेट से सलमान की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सलमान का सामना एक भेड़िये से होता दिखाई दे रहा है।

अब्बास अली जफर की फिल्म के कुछ सीन हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर टॉम स्ट्रूथर्स ने कोरियोग्राफ किए हैं। फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने बताया, सलमान इस बार एक नए लेवल पर पर जा कर शूट कर चुके हैं। सलमान ने इस दौरान भेड़ियों से भिड़ते हुए एक सीक्वेंस किया है। फिल्म में जो सीन दर्शाया जाएगा वह लोगों ने पहले कहीं नहीं देखा होगा।’ सोर्स के मुताबिक,’ये सीन ऑस्ट्रिया के बर्फीले इलाके में शूट किया गया है।

बड़ी खबरें

इस सीन को करने में इंटरनेशनल क्रू की मदद ली गई। यह एक बहुत ही खतरनाक सीन है। अली के अनुसार,’ यह सीन फिल्म का जरूरी भाग है। इस सीन फिल्माने का मकसद था कि कुछ ऐसा किया जाए जो पहले इंडियन स्क्रीन पर कभी देखा नहीं गया हो। यह बहुत ही ड्रमैटिक एक्श न सीक्वेंस है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *