Salman Khan receive special Birthday Gift from Bhushan Kumar and Atul Agnihotri – सलमान खान को बर्थडे पर भूषण कुमार और जीजा अतुल अग्निहोत्री से मिला यह खास तोहफा

एक बार फिर से सलमान खान अपने टाइगर जिंदा है और सुल्तान फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ काम करने को तैयार हैं। फिल्म का नाम भारत होगा और इसे भूषण कुमार के साथ अतुल अग्निहोत्री मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। अतुल सलमान की बहन अलविरा खान के पति हैं और भूषण कुमार टी-सीरिज के मालिक हैं। दोनों ने सलमान खान को लेकर फिल्म बनाने की घोषणा उनके 52वें जन्मदिन पर की है। इस बात की सूचना ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी।

तरण ने लिखा- आज सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर ये रही बड़ी घोषणा। भूषण कुमार और अतुल अग्निहोत्री ने मिलकर भारत फिल्म प्रोड्यूस करने का फैसला लिया है। जिसमें सलमान खान लीड रोल में होंगे। अली अब्बास जफर इसे डायरेक्ट करेंगे। फिल्म ईद के मौके पर साल 2019 में रिलीज होगी। भूषण कुमार इससे पहले सलमान खान की दो फिल्में रेडी और लकी: नो टाइम फॉर लव प्रोड्यूस कर चुके हैं। फिल्म को लेकर भूषण कुमार ने कहा- अतुल और मैंने भारत के लिए हाथ मिलाने का निर्णय लिया। यह मानव जीवन पर आधारित एक ऐसा ड्रामा है जो आपको हद से ज्यादा टच करेगा।

संबंधित खबरें

salman and dhoni

वहीं अतुल ने कहा- जिंदगी में आप कुछ लोगों के साथ केवल तस्वीरें क्लिक करवाते हैं। भूषण और मैं अतीत में कई बार मिल चुके हैं। कंटेंट को लेकर उनकी संवेदनशीलता हमारे साथ मिली। इसलिए भारत के लिए टी-सीरिज साथ आया। भारत हम दोनों के लिए मूलभूत प्रक्रिया है। अगले साल अप्रैल से सलमान इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। भारत कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का हिंदी रीमेक होगी। यह भारत पाकिस्तान के बंटवारे और आज के समय पर आधारित कहानी होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *