Salman Khan revealed details of his first meeting with Katrina- …जब कैटरीना से पहली बार हुई थी मुलाकात, सलमान खान ने याद किए पुराने दिन

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर सुर्खियों में हैं। ये दोनों इस फिल्म के जरिए पांच साल बाद बिग स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। इनकी फिल्म को लेकर दर्शकों में भी काफी क्रेज देखा जा रहा है। वहीं सलमान भी फिल्म के प्रचार में अब जुट चुके हैं। हाल ही में सलमान और कैटरीना ने फेमस वोग मैगजीन के लिए एक साथ में सिजलिंग फोटोशूट करवाया है। वहीं इस मैगजीन में दिए अपने इंटरव्यू में सलमान ने कैटरीना से हुई पहली मुलाकात का भी जिक्र किया है।

READ ALSO: PHOTOS: ‘टाइगर जिंदा है’ स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ का सिजलिंग फोटोशूट

सलमान और कैटरीना की पहली मुलाकात के दौरान कैटरीना सिर्फ 18 साल की थीं। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने इस मैगजीन में दिए इंटरव्यू में किया है। सलमान ने उनसे हुई पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा, ‘ये एक छोटा सा गेट-टुगेदर था। वह घर पर एक छोटी सी पार्टी के लिए आईं थी और मैंने सोचा ये अब तक की सबसे स्वीट लड़की है। वह मेरी बहनों को जानती थी और वह मेरे सभी दोस्तों को भी जानती थी लेकिन वह मुझे नहीं जानती थी’। कैटरीना ने 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करती दिखीं। उन्हें सलमान के साथ फिल्म मैंने प्यार क्यों किया से फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली थी।

बड़ी खबरें

READ ALSO: PHOTOS: भाई के ऐक्शन के बाद कैटरीना का हॉट अवतार, और मुश्किल हुआ ‘टाइगर जिंदा है’ का इंतजार

इस फिल्म के ट्रेलर के आने के बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बार फिल्म में कैटरीना भी दमदार एक्शन सीन करने वाली हैं। कुछ समय पहले फिल्म का पहला गाना स्वैग से स्वागत रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। वहीं बहुत जल्द फिल्म का दूसरा गाना दिल दियां गल्लां भी रिलीज होने वाला है। बता दें अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित टाइगर जिंदा है साल 2012 में आई हिट फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *