Salman Khan revealed what he does on Karwa Chauth and why not got married till now – करवाचौथ की रात में हंसते और रोते हैं सलमान खान, बताई शादी ना करने की वजह

कलर्स चैनल पर आने वाले टॉक शो एंटरटेनमेंट की रात में सलमान खान पहुंचे थे। जहां उन्होंने खुद की जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। उन्होंने बताया कि आज तक वो कुंवारे क्यों हैं और करवाचौथ की रात में क्या करते हैं। शो में आरजे मलिष्का, रघुराम और स्टैंडअप कॉमेडियन बलराज मौजूद थे। बलराज शो के होस्ट भी हैं। मलिष्का ने जब एक्टर से पूछा कि उनकी जिंदगी के शर्मिंदगीपूर्ण पल कौन से थे। जिसके जवाब में खान ने एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि अवॉर्ड शो से पहले उन्हें बताया गया था कि कार्यक्रम में उन्हें मैंने प्यार किया के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया जाएगा। जैसे ही बेस्ट एक्टर अवॉर्ड की घोषणा हुई मैं अपनी सीट से खड़ा हो गया लेकिन होस्ट ने कहा- अवॉर्ड गोज टू जैकी श्रॉफ।

जब सलमान से शादी ना करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि मुझे जो लड़की मिली थी, मैं उसकी जिंदगी खराब नहीं करना चाहता था इसलिए आज तक कुंवारा हूं। इसके बाद बलराज ने कहा- बाहर चर्चा है कि अगर सलमान खान से वैलेंनटाइन डे पर पूछो क्या कर रहे हो तो वे कहते हैं मैं लैग्स कर रहा हूं, फ्रेंडशिप डे पर कहते हैं मैं चेस्ट कर रहा हूं। इसके जवाब में भाईजान कहते हैं कि मैं अपने लैग्स और चेस्ट करता हूं।

संबंधित खबरें

इसके बाद सलमान खान से पूछा गया कि वो करवाचौथ वाले दिन क्या करते हैं तो उन्होंने कहा- मैं हंसता और रोता हूं। शो में एक्टर का एक फैन शामिल हुआ और उसने दर्शकों को काफी हंसाया। 22 दिसंबर को सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर यह शानदार प्रदर्शन कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *