Salman Khan, Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 18, Tiger Zinda Hai Full Movie Online Download, TZH 18th Day Collection: Ali Abbas Zafar Movie Raor at Box Office, Non Stop See How Much Earn in Two Weeks

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ अब तक कुल 309 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म का तीसरा हफ्ता चल रहा है और यह अभी तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म से जुड़े आंकडे़ जारी कर दिए कर दिए हैं। फिल्म ने तीसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार को तीन करोड़ 72 लाख रुपए की कमाई की और शनिवार को 5 करोड़ 62 लाख रुपए कमाए। तीसरे हफ्ते के रविवार को भी फिल्म का कलेक्शन अच्छा खासा रहा और इसने 8 करोड़ 27 लाख रुपए की कमाई कर ली। फिल्म का अब तक कुल कलेक्शन 309 करोड़ 16 लाख रुपए हो चुका है।

फिल्म के द्वारा बनाए गए अब तक के रिकॉर्ड्स की बात करें तो दबंग खान की यह फिल्म फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में सिर्फ बाहुबली से पीछे है। इसके अलावा फिल्म की कुल कमाई को देखें तो इसने सलमान की ही फिल्म सुल्तान के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म के 300 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद अब समलान खान पहले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं जिनकी तीन फिल्में 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई हैं। इससे पहले 300 करोड़ क्लब के मामले में सलमान और आमिर 2-2 फिल्मों के साथ बराबरी पर थे।

संबंधित खबरें

तरण ने लिखा- यह ट्रिपल सेंचुरी है। टाइगर जिंदा है ने धीमा होने से मना कर दिया है। इसने सुल्तान की कमाई को पीछे छोड़ दिया और अब इसकी नजर बजरंगी भाईजान पर है। एक अन्य ट्वीट में तरण ने लिखा- दूसरे ट्विट में उन्होंने लिखा- यशराज- सलमान की जोड़ी ने हैट्रिक लगा दी- एक था टाइगर, सुल्तान और टाइगर जिंदा है। अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान है। फिल्म की कमाई काफी शानदार है। इससे एक बात साफ हो गई है कि भाई के फैंस उनसे बहुत प्यार करते हैं और यही प्यार उनकी फिल्मों को भी मिलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *