Sanjay Dutt Abusing Misbehaving Photographer After Getting Drunk in Manish Malhotra Party, Watch Video – मनीष मल्होत्रा की पार्टी में नशे में टल्ली नजर आए संजय दत्त, फोटोग्राफर से की बदतमीजी

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त का बिंदास अंदाज यूं तो लोगों को लोगों को काफी पसंद आता है लेकिन कई बार ऐसा भी देखने को मिला जब वह शराब पीकर फोटोग्राफर्स और पत्रकारों से बदतमीजी करते या गालियां देते नजर आए। हाल ही में ऐसा एक बार फिर से हुआ जब संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ मनीष मल्होत्रा की पार्टी से नशे में धुत्त होकर निकले। पहले तो उन्होंने मान्यता और बाकियों के साथ बहुत सलीके से तस्वीरें खिंचवाईं और बाद में जब वह अपनी गाड़ी के पास आकर एक गेस्ट से कुछ बातें करने लगे तो अचानक किसी चीज से उनका ध्यान भंग हो गया।

यूट्यूब पर वायरल हो रहे वीडियो में जो नजर आ रहा है उससे लगता है कि संजय को उनकी बातचीत के बीच चमक रही कैमरा की फ्लैशलाइट से कुछ दिक्कत हो रही थी। संजय अचानक पीछे की ओर पलटे और गुस्सैल अंदाज में कहा- ऐ बंद कर रे इसको। यह पहली बार नहीं था जब संजय ने किसी फोटोजर्नलिस्ट से बदतमीजी की हो। इससे पहले भी वह कई बार ऐसे प्रकरणों में उनका नाम आता रहा है। संजय दत्त के इस वीडियो को अब तक तमाम लोग सोशल मीडिया पर साझा कर चुके हैं और साड़े 6 हजार से ज्यादा बार इसे यूट्यूब पर देखा जा चुका है।

संबंधित खबरें

संजय आखिरी बार फिल्म भूमि में एक पिता का किरदार निभाते नजर आए थे। यह यरवदा जेल से बाहर आने के बाद उनकी पहली फिल्म थी हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह कुछ खास कामयाब नहीं रही। अब संजय दत्त जल्द ही अपनी अगली फिल्म में एक ऐसे पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे जिसका बेटा आतंकवादी बन जाता है। हालांकि इस फिल्म का अब तक टीजर या ट्रेलर वीडियो रिलीज नहीं किया गया है लेकिन संजय की इस अगली फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *