Sapthagiri LLB Telugu Movie Review, Film Ratings in Hindi: Film will make you understand that truth can win in worst situations too – Sapthagiri LLB Movie Review: इस बॉलीवुड फिल्म का रीमेक है यह ‘सप्तगिरी’, जानिए कहानी में क्या है अलग

तेलुगू फिल्म के निर्देशक चरण लक्काकुला दर्शकों के सामने सप्तगिरी एलएलबी फिल्म लेकर हाजिर हैं। इस फिल्म में कशिश वोरा, साईंकुमार और शकालका शंकर ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी रेंटिग और रीव्यू मिल रहे हैं। फिल्म आधिकारिक तौर पर अरशद वारसी, बोमन ईरानी और अमृता राव की जॉली एलएलबी का तेलुगू रीमेक है। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म की अवधि 2 घंटे 18 मिनट की है।

सप्तगिरी जॉली एलएलबी की कहानी हैदराबाद बेस्ड सप्तगिरी (सप्तगिरी) नाम के वकील की है जो अपने जीजा के साथ रहता है। जिसे एक लड़की (अमृता राव) से प्यार है। उसे पैसे के साथ ही शोहरत की बहुत ज्यादा जरुरत है और इसी वजह से वो कोर्ट में एक प्रतिष्ठित क्रिमिनल लॉयर (साईं कुमार) के खिलाफ पीआईएल दाखिल करता है जो कि रेप के आरोपी (प्रभास श्रीनू) को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। तमाम चुनौतियों के बावजूद वो किस तरह वो अपने मिशन में सफल होता है इसी के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी बुनी गई है।

बड़ी खबरें

चरण लक्काकुला ने ओरिजनल फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव किए हैं। यह बदलाव उन्होंने तेलुगू फिल्म देखने के लिए आने वाले लोगों की दिलचस्पी को ध्यान में रखते हुए किए हैं। डायरेक्टर ने एलएलबी में मनोरंजन के सभी मसालों को डाला है। फिल्म में आपको कॉमेडी, गाने और रोमांस के साथ ही एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी आपको आखिर तक बांधे रखने में सक्षम है। परफॉर्मेंस की बात करें तो सभी कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है। जिसकी वजह से यह एक मस्ट वॉच फिल्म बनती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *