Sara Ali Khan With Handsome Father Saif Ali Khan Posing cool – पार्टी ड्रेस में पापा सैफ अली खान संग नजर आईं सारा अली खान, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान हाल ही में सैफ-करीना की क्रिसमस पार्टी में मौजूद थीं। इसके चलते सैफ और सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया में खूब शेयर की जा रही है। तस्वीर में सारा अपने पापा सैफ के साथ कूल अंदाज में दिखाई दे रही हैं। सैफ ने इस तस्वीर में ब्लैक कुर्ता पहना हुआ है। वहीं सारा ने भी ब्लैक कलर का शिमरी ड्रेस पहना हुआ है। बता दें जल्द ही सारा बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। फिल्म केदारनाथ से सारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

फिल्म इस साल के दिसंबर महीने में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे। मगर एक्ट्रेस के लिए फिल्म की रिलीज से पहले ही एक असमंजस वाली स्थिति पैदा हो गई है क्योंकि फिल्म रिलीज होने को लेकर निर्माता और निर्देशक के बीच खटपट चल रही है। इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्माता प्रेरणा चोपड़ा के बीच फिल्म रिलीज की तारीख को लेकर आपसी बहस चल रही है।

संबंधित खबरें

14 दिसंबर को अभिषेक कपूर ने ट्विट कर बताया था कि फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी। उन्होंने लिखा था- मेरे सभी दोस्तों और मीडिया, केदरानाथ 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। जय भोले नाथ। फिल्म की कहानी तीर्थस्थल की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द बुनी गई है। हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने पटौदी पैलेस में बेटे तैमूर अली खान का जन्मदिन मनाया था।

तैमूर के जन्मदिन पर पैलेस को काफी शानदार तरीके से सजाया गया था। इस मौके पर खान और कपूर परिवार के सभी सदस्य नजर आए थे लेकिन सैफ के बच्चे सारा और इब्राहिम अली खान इस बर्थडे पार्टी से नदारद थे। दोनों अपने भाई के स्पेशल दिन पर उसकी खुशी का हिस्सा नहीं बन पाए थे। यह बात सभी को पता है कि सारा इस समय अपने बॉलीवुड डेब्यू केदारनाथ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने अपना दूसरा शेड्यूल खत्म किया है। इसी फिल्म की वजह से सारा अपने छोटे भाई के बर्थडे में नहीं पहुंच पाई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *