Sara and Ibrahim Ali Khan missed Taimur First Birthday because of this reason – इस वजह से तैमूर के पहले जन्मदिन पर नहीं पहुंचे थे सारा और इब्राहिम अली खान

हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने पटौदी पैलेस में बेटे तैमूर अली खान का जन्मदिन मनाया था। तैमूर के जन्मदिन पर पैलेस को काफी शानदार तरीके से सजाया गया था। इस मौके पर खान और कपूर परिवार के सभी सदस्य नजर आए थे लेकिन सैफ के बच्चे सारा और इब्राहिम अली खान इस बर्थडे पार्टी से नदारद थे। दोनों अपने भाई के स्पेशल दिन पर उसकी खुशी का हिस्सा नहीं बन पाए थे। तो ऐसे में कुछ लोगों के दिमाग में यह बात आई होगी कि आखिरा ऐसा क्यों हुआ। अगर आपको भी इसका जवाब नहीं पता है तो कोई बात नहीं हम आपको इसका जवाब दे देते हैं।

यह बात सभी को पता है कि सारा इस समय अपने बॉलीवुड डेब्यू केदारनाथ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने अपना दूसरा शेड्यूल खत्म किया है। इसी फिल्म की वजह से सारा अपने छोटे भाई के बर्थडे में नहीं पहुंच पाई थीं। एक सूत्र ने पिंकविला को बताया- सच्चाई यह है कि सारा क्रू के साथ फिल्म में अपने रोल के लिए तैयारी कर रही थीं और वो लगातार दो हफ्तों से फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। तैमूर का जन्मदिन 20 दिसंबर को था और उनकी शूटिंग खत्म होने में कुछ और दिन बाकी थे। उनके निर्देशक चाहते थे कि सारा वर्कशॉप के लिए रुकी रहें। यह एक चुनौतिपूर्ण फिल्म है और सारा अपने डेब्यू पर लगातार ध्यान लगाए हुए हैं।

संबंधित खबरें

taimur ali khan, saif ali khan, kareena kapoor, taimur first birthday

वहीं इब्राहिम की बात करें तो वे अपनी मां अमृता सिंह और बहन सारा के साथ कुछ क्वालिटी समय बिताना चाहते थे। सूत्र ने बताया- इब्राहिम क्रिसमस की छुट्टियों की वजह से घर आए हुए थे। वो लंदन में पढ़ाई करते हैं और इसी वजह से उन्होंने मुंबई में मां और बहन के पास रहने का निर्णय लिया। सारा और इब्राहिम दोनों ही सैफ और करीना के काफी करीब हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *