Shah Rukh Khan in Ted Talks India Asked Mithali Raj a Naughty Question, Know What Indian Women Cricket Team Captain Answered – टीम इंडिया के पुरुष खिलाड़ियों को देंगी कोचिंग, शाहरुख के सवाल पर क्या बोलीं मिताली राज?

इंटरनेशनल शो टेड टॉक्स को जब हिंदी वर्जन में लाया गया तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसे 10 दिसंबर 2017 को लॉन्च किया गया था और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं। 1 जनवरी को शो का स्पेशल एपिसोड प्रसारित किया गया जिसमें भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज गेस्ट के तौर पर आईं। सुपरस्टार शाहरुख खान ने मिताली से बातचीत में कहा कि मैं आपको एक दिन पुरुषों की भारतीय क्रिकेट टीम को कोच करते हुए देखना चाहता हूं। मिताली ने शांत भाव से जवाब दिया- मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करती हूं।

शाहरुख ने मिताली की उस तस्वीर के बारे में भी बात की जो कि आईसीसी वुमेन्स वर्ल्ड कप के दौरान इंटरनेट पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में मिताली किताब पढ़ती हुई नजर आ रही थी। जब आप मैदान पर होते हैं और सभी की नजरें आप पर होती हैं और पूरी टीम ट्रॉफी को लाना चाहती है तो यह सिर्फ खेल के बारे में नहीं रह जाता। इसलिए हमारे लिए यह बड़ा जरूरी है कि हम फोकस बनाए रखें। फील्ड पर हम सभी के पास फोकस बनाए रखने का अपना अलग तरीका है।

संबंधित खबरें

मिताली ने कहा- मैं ग्राउंड पर फोकस बनाए रखने के लिए किताब पढ़ती हूं। इससे मुझे शांत रहने में मदद मिलती है और आगे बढ़ने की प्रेरणा भी। मिताली पहली भारतीय कप्तान हैं जिन्होंने दो वर्ल्ड कप में टीम को लीड किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *