Shah Rukh Khan might replace Aamir Khan in astronaut Rekesh Sharma biopic – आमिर खान को इस फिल्म में शाहरुख खान ने किया रिप्लेस, अंतरिक्ष यात्री का निभा सकते हैं किरदार

पहले ऐसी खबरे थीं कि आमिर खान अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक में अहम किरदार निभाएंगे। इस फिल्म का नाम सैल्यूट रखा गया है। कुछ दिनों से ऐसी खबर आ रही हैं कि इस प्रोजेक्ट से आमिर पीछे हट गए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि आमिर इस प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि डायरेक्टर के साथ क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से उन्होंने इसे ना करने का फैसला किया है। इसी वजह से लग रहा है कि आमिर बायोपिक नहीं कर रहे हैं।

फिल्म को आमिर और सिद्धार्थ रॉय कपूर कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार- बॉलीवुड के बड़े नामों को इस फिल्म के लिए साइन करने के लिए कंसीडर किया जा रहा है। जिसमें रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के नाम सामने आ रहे हैं। मगर कुछ लोगों का कहना है कि शाहरुख खान को अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभाने के लिए फाइनल कर लिया गया है। इससे पहले कहा जा रहा था कि प्रियंका चोपड़ा ने इस बायोपिक के लिए हां कर दी है।

संबंधित खबरें

कुछ समय पहले शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के कथित रिलेशनशिप की खबरे सामने आई थीं। ऐसे में दोनों को किसी फिल्म में साथ देखना दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा। फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इस समय आनंद एल राय की फिल्म में काम कर रहे हैं वहीं प्रियंका क्वाटिंको के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं। आमिर खान की बात करें तो वे अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के साथ थाईलैंड में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *