Shah Rukh Khan received a special gift from son Abram on his Annual Day Function – VIDEO: जब अबराम खान, आराध्या बच्चन और आजाद राव खान ने अपने पैरेंट्स को स्टेज पर किया गौरवान्वित

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने फैंस के साथ धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिक समारोह की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को देखकर सभी काफी खुश हुए थे। आप सभी ने शाहरुख के बेटे अबराम के साथ ही अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या को स्टेज पर डांस करते हुए देखा होगा। इसके अलावा आपने आमिर और किरण के बेटे आजाद राव खान को भी आराध्या के साथ डांस करते हुए देखा होगा। अब हमें इन स्टेज परफॉर्मेंस की कुछ और वीडियो मिली हैं जिसमें स्टार किड्स डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शाहरुख खान के सभी फैंस के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज था अबराम क्योंकि उन्होंने अपने पापा की फिल्म के एक गाने पर डांस किया। अबराम ने स्वदेस के ये तारा वो तारा पर स्टेज में परफॉर्म किया जिससे निश्चित तौर पर सुपरस्टार काफी खुश हो गए होंगे। इसके अलावा इसी दिन उनकी फिल्म स्वदेस को 13 साल भी पूरे हुए थे। बेटे की परफॉर्मेंस से पहले बच्चों के साथ एक्टर ने ओम शांति ओम के टाइटल ट्रैक पर डांस किया। यह परफॉर्मेंस बेटे की तरफ से अपने गौरवान्वित पिता के लिए स्पेशल गिफ्ट था।

बड़ी खबरें

आराध्या की बात करें तो वे स्टोज पर किसी डॉल की तरह लग रही थीं। अपने सभी स्टेप्स को एकदम परफेक्ट तरीके से करने के बाद आराध्या उसे एंज्यॉय कर रही थीं। इतना ही नहीं मां ऐश्वर्या राय बच्चन और पिता अभिषेक बच्चन ने बच्चों के साथ ग्रांड फिनाले परफॉर्मेंस में डांस किया। आजाद राव खान को भी आराध्या के साथ डांस करते हुए देखा गया। शाहरुख खान के अलावा सुहाना, आर्यन और मां गौरी भी फंक्शन में मौजूद थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *