Shah Rukh Khan starrer Zero film details of role of katrina kaif and anushka sharma – शाहरुख के बौने किरदार से चौंकिए मत, कैटरीना-अनुष्का के किरदार सुन रह जाएंगे हैरान

quit

शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है। इस मचअवेटेड फिल्म में शाहरुख एक बौने के किरदार को निभाते दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था जिसके बाद से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। जब से शाहरुख के किरदार के बारे में खुलासा हुआ है तब से फिल्म को लेकर चर्चा तेज है। वहीं अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के किरदार के बारे में भी खबरें आनी तेज हो गईं हैं। फिल्म में सिर्फ शाहरुख ही नहीं बल्कि कैटरीना और अनुष्का भी एक अलग तरह के किरदार में नजर आएंगी।

इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान पहली बार बौने के किरदार को निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में शाहरुख की तरह ही अनुष्का और कैटरीना भी अलग तरह के किरदार निभाती दिखेंगी। ये दोनों अपने करियर में पहली बार इस तरह के किरदार को निभाने जा रही हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ एक सेलेब के रूप में दिखाई देंगी। लेकिन उन्हें शराब की लत होगी। वह पूरी फिल्म में अपनी इसी लत से जूझती दिखाई देंगी। उनकी इस आदत की वजह से उन्हें क्या क्या परेशानियां होती हैं ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

बड़ी खबरें

शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और ये बॉलीवुड स्टार्स हैं सेल्फी के शौकीन, देखिए तस्वीरें

वहीं फिल्म में अनुष्का शर्मा एक साइंटिस्ट के रूप में नजर आएंगी। वह फिल्म में मुख्य रूप से एक स्ट्रग्लिंग साइंटिस्ट के रूप में नजर आने वाली हैं। इन खबरों के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ना लाजमी भी है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी और काजोल भी दिखाई देंगे। ये दोनों फिल्म में एक कैमियो करती नजर आने वाली है। हाल ही में इन दोनों एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ शूटिंग पूरी की है। फिल्म का निर्देशन आर बाल्कि ने किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *