Shah Rukh Khan talk show Ted Talks make a new record in terms of viewing figure – शाहरुख खान के टेड टॉक्स इंडिया नई सोच ने पहले ही एपिसोड में बना दिया यह खास रिकॉर्ड

शाहरुख खान स्टार प्लस पर एक टॉक शो लेकर हर रविवार को दर्शकों के सामने हाजिर होते हैं। इस शो का नाम है टेड टॉक्स इंडिया: नई सोच। काफी लंबे समय से शो लोगों के बीच बातचीत का एक मुद्दा बना हुआ था। यह टॉक शो विदेशों में काफी मशहूर है। शो उन लोगों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्ररेकति करता है जो किसी दवाब या कारण की वजह से ऐसा नहीं कर पाते हैं। इस शो में अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट काम करने वाले लोगों को एक प्रेरणादायी स्पीच देने के लिए बुलाया जाता है। शो को काफी पहले टीवी पर प्रसारित होना था लेकिन कुछ कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो पाया था।

दो हफ्ते पहले टीवी पर शुरू हुए शाहरुख के शो को काफी अच्छी रेटिंग मिली हैं। उनके शो को भारत में 52 मिलियन लोगों ने देखा। जी हां, आपने सही सुना। क्रिस एंडरसन ने ट्विट कर बताया- टेड टॉक्स इंडिया नई सोच के पहले एपिसोड को देखने वालों के आंकड़े सामने आ चुके हैं और यह ग्रीस, बेल्जियम, स्वीडन, पुर्तगाल और स्विट्जरलैंड की पूरी जनसंख्या से काफी कम है। इसके बाद जूलिएट ब्लेक ने लिखा- धन्यवाद शाहरुख खान, स्टार प्लस। टेड टॉक्स के पहले एपिसोड को 52 मिलियन लोगों ने देखा।

संबंधित खबरें

जूलिएट के ट्विट का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा- यह सब तुम्हारी कड़ी मेहनत और दृढ़ता का नतीजा है जूलिएट ब्लेक। नई सोच को होस्ट करने से मैं बेहतर इंसान बना हूं। धन्यवाद देखने के लिए। बार्क इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार टेड टॉक्स के लॉन्चिंग एपिसोड को 4.99 मिलियन लोगों ने पूरा देखा था। वहीं 52 मिलियन लोगों ने आधे एपिसोड को देखा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *