Shahid Kapoor on Padmavati Controversy said that Bhansali is probably the finest filmmaker – ‘पद्मावती’ का विरोध करने वालों के लिए शाहिद कपूर ने कही यह बड़ी बात, भंसाली को किया सपोर्ट

शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावती पर रिलीज से पहले ही विरोध के बादल इस कदर छाए हुए हैं कि निर्माताओं को इसकी रिलीज डेट खिसकानी पड़ी है। देशभर में लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं। बहुत से लोगों का आरोप है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है। जिसकी वजह से वो फिल्म पर बैन चाहते हैं। हाल ही में हुए अवॉर्ड शो में शाहिद कपूर ने अपने फैंस और उन लोगों के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया है जिन्हें फिल्म पर आपत्ति है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अऩुसार शाहिद ने कहा- कोई भी फिल्म किसी की भावनाओं को आहत करने के लिए नहीं बनाता है क्योंकि यह बहुत से लोगों द्वारा देखने के लिए बनाई जाती है। मुझे लगता है कि लोग इसपर विश्वास करेंगे। इस फिल्म में बहुत कुछ पहले से जुड़ा हुआ है। मुझे नहीं पता कि इसका क्या परिणाम होगा। जो हम अपेक्षा कर रहे हैं उससे अच्छा या बेकार। लोग कहानी पर प्रतिक्रिया देते हैं और अगर इसमें मौलिकता के साथ ही सही सिनेमा की सही क्वालिटी है तो यह काम करता है। प्रतिक्रिया सकारात्मक है। यह सच में बहुत अच्छी फिल्म है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।

padmavati, shahid kapoor, maharawal ratan singh

अपने डायरेक्टर के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा- मेरा दिल भंसाली के साथ है। मैंने जिन फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है उनमें वो बेहतरीन हैं। उन्होंने अपने लेवल पर बेस्ट करने की कोशिश की है। यह गणतंत्र है और हर किसी का अपना एक मत होता है। फिल्म की वजह से भंसाली को बहुत ज्यादा आलोचना मिल रही है। वो अपनी फिल्म नहीं दिखा पा रहे हैं। आप जाकर फिल्म देखिए क्योंकि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *