Shahrukh Khan in Mukesh Ambani Event Praises Himself and Reliance Cooperation Businessman – ‘मुकेश बिजनस फॉलो करते हैं, और मैं मॉडल’ अंबानी फैमिली के सामने यूं छा गए शाहरुख

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान जब 40वें रिलायंस इंडिया डे पर शो को होस्ट करने पहुंचे तो उन्होंने पिछली बार की तरह खूब सारी मस्ती की। उन्होंने स्टेज पर पहले से मौजूद दो होस्ट्स से बातचीत करते हुए रिलायंस के तमाम प्रोडक्ट्स की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह रिलायंस के उत्पादों का इस्तेमाल करते हैं और साथ ही उन्होंने खुद की मुकेश अंबानी से समानता बताते हुए कहा कि उनके और मुकेश अंबानी जी के खयालात काफी मिलते जुलते हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में मुकेश भाई ने गुजरात में अपना बिजनेस एक्पेंशन किया है और अपनी बाहें फैलाते हुए शाहरुख ने कहा कि मैं जमाने से एक्सपेंशन कर रहा हूं।

इसके अलावा शाहरुख ने मुकेश अंबानी की खिंचाई करते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं मुकेश अंबानी से कम हूं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं बड़ा होकर मुकेश अंबानी बन जाऊंगा। शाहरुख ने कहा कि हमने बिजनेस मॉडल सेम फॉलो किया था, मुकेश अंबानी बिजनेस को फॉलो करते थे और मैं मॉडल्स को फॉलो करता था। शाहरुख खान ने मजाक मस्ती में कई बार मुकेश अंबानी से जोड़ कर कभी खुद पर तो कभी उन पर जोक्स बनाए। शाहरुख ने कहा कि थोड़ी सी प्रॉब्लम को छोड़ दिया जाए तो हम में कोई खास फर्क नहीं है।

संबंधित खबरें

शाहरुख खान का शो होस्ट करते हुए यह वीडियो स्पीच बैंक नाम के एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही आनंद एल. राय निर्देशित एक फिल्म में नजर आएंगे। हालांकि फिल्म का टाइटल और इससे उनका फर्स्ट लुक अब तक रिवील नहीं किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *