Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki actress rubina dilaik had major water phobia- पानी से था फोबिया, शावर के नीचे खड़े होने से भी डरती थीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक

कलर्स चैनल के फेमस शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में सौम्या के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हाल ही में बिकिनी पहने नजर आई हैं। उन्होंने सर्दियों का स्वागत काफी अलग अंदाज में किया है। रुबीना ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में वह स्विमिंग पूल में पानी के बीच में पोज देती दिख रही हैं। आज पानी में इस तरह खूबसूरत पोज देने वाली रुबिना को देख कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है कि चार साल पहले उन्हें पानी से फोबिया था। रुबीना को पानी से इस कदर फोबिया था कि वह शावर के नीचे खड़े होने से भी घबराती थीं। इस बात का खुलासा खुद रुबीना ने किया है।

‘दिया और बाती हम’ एक्‍ट्रेस पूजा सिंह ने बॉयफ्रेंड कपिल से रचाई शादी।

शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में एक किन्नर का किरदार निभा कर सुर्खियां बटोरने वाली इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने इस डर के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि हर डर में कुछ गुंजाइश होती है। मुझे पानी से काफी डर लगता था। चार साल पहले तक मुझे पानी से इस कदर फोबिया था कि मैं कभी शावर के नीचे भी खड़ी नहीं हो पाई। केवल हर सुबह एक बाल्टी पानी चुनौतीपूर्ण होती थी। पानी से जुड़े हर सीन के बाद मुझे सिर दर्द और बुखार हो जाता था। मेरी छुट्टियां समुद्र के किनारे बैठकर दोस्तों को मजे करते देखने में बीत जाती थीं। यही सब था, मैंने अपने डर को चुनौती दी और तैरना सीखने के लिए पूल में खुद को फेंक दिया, शुरू में मुझे पानी में कंफर्टेबल होने में करीब एक घंटा लगा। लेकिन मैंने कभी भी हार नहीं मानी। मैं दो साल तक लगातार तैरना सीखती रही और आज मैं इसे सीख चुकी हूं। इस ट्रांसफॉरमेशन के दौरान मैंने महसूस किया की जब हम अपनी बाधांओं को पार कर लेते हैं तो सारी परेशानियां अतंहीन हो जाती हैं। इसलिए कभी भी अपने डर को जीतने ना दें। उसे फेस करें।

बड़ी खबरें

बता दें रुबीना को इस साल एशिया की सबसे सेक्सी महिला की लिस्ट में शामिल किया गया है। वह इस लिस्ट में दसवें पायदान पर हैं। रुबीना जीटीवी के शो छोटी बहु से काफी फेमस हुई थीं। उनके किरदार राधिका को दर्शक काफी पसंद करते थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *