Shama Sikandar attacked on Trolls After Getting Body Shaming Comments on the Former Pictures – ‘बिकिनी पिक्चर’ के साथ शमा सिकंदर ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ और वेब सीरीज ‘माया’ में बोल्ड किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर का इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड तस्वीरों से अटा पड़ा है। उनके काम से जुड़ी और व्यक्तिगत जिंदगी की तस्वीरें शमा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं। शमा की तस्वीरें चूंकि बोल्ड होती हैं तो कई बार उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि शमा ने इसकी वजह से कभी भी अपनी खूबसूरत तस्वीरों को अपलोड करना बंद नहीं किया।

शमा ने हाल ही में अपनी एक ताजा तस्वीर अपलोड करते हुए इंस्टाग्राम पर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। शमा की इस तस्वीर में वह समंदर किनारे रेत पर टॉवल बिछा कर बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस बिकिनी पिक्चर के कैप्शन में शमा ने लिखा- एक महिला के पास स्तन होते हैं… यही उसे परुषों से अलग बनाता है… और मुझे फक्र है कि मैं एक महिला हूं और मुझे इनसे नवाजा गया है। हां मेरे पास स्तन हैं और वे सचमुच बहुत खूबसूरत हैं।

शमा ने लिखा- मुझे लगता है कि वो ट्रोल्स जिन्हें मेरे शरीर के अंगों को नाम देना पसंद है। वो इस सबसे ऊपर उठ कर अपनी जिंदगी में कुछ करें। वो मेरे हैं और मुझे उनसे बहुत प्यार है। शमा की इस पोस्ट को 20 घंटे के भीतर 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। शमा की तस्वीरों को इससे पहले भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है। उन्होंने अपनी पोस्ट में बॉडी शेमिंग, नॉट टॉलरेटेड, रिस्पेक्ट वुमेन और लव फॉर बिकिनी जैसे हैश टैग्स दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *