Shatrughan Sinha and Rekha did not talk to each other for 23 years then Poonam Sinha stepped up in the party – शत्रुघ्न सिन्हा और रेखा के बीच 23 साल तक जो नहीं हुआ था, वो एक पार्टी में पत्नी ने करा दिया

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस कहे जाने वाली रेखा और शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा। दोनों ही हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार हैं। दोनों ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है लेकिन साल 1988 के बाद दोनों स्टार्स कभी एक-साथ फिल्म में नजर नहीं आए। साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘खून भरी मांग’ में रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा एक साथ नजर आए थे। दोनों ने एक-दूसरे बातचीत करना बंद कर दिया था जो इसी तरह 23 साल तक चलता रहा। चलिए बताते हैं आखिर कैसे हुई शत्रु से रेखा की दोबारा दोस्ती।

दरअसल ‘खून भरी मांग’ के रिलीज होने से पहले ही शत्रुघ्न सिन्हा और रेखा के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था। 1987 में फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई और बहस यहां तक पहुंच गई कि राकेश रोशन को बीच में आना पड़ा।

बड़ी खबरें

राकेश रोशन ने दोनों स्टार्स को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन कोई असर नहीं हुआ। दूसरी ओर राकेश रोशन को अपनी फिल्म के पूरा न होने का भी डर था तो तय हुआ कि शत्रुघ्न और रेखा फिल्म पूरी करेंगे लेकिन शूट के अलावा कभी बात नहीं करेंगे।

यह सिलसिला 23 साल तक यूं ही चलता रहा। शत्रुघ्न और रेखा ने कभी भी एक दूसरे बात करने की कोशिश नहीं की लेकिन यह बात शत्रुघ्न की पत्नी पूनम सिन्हा को खलती थी। 23 साल बाद जब रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा एक ही पार्टी में पहुंचे थे। तब पूनम ने दोनों के बीच सुलह कराई थी। पूनम ने शत्रुघ्न और रेखा के बीच जिन बातों को लेकर गलतफहमियां थी उन्हें दूर कराया और दोनों की दोबारा दोस्ती करा दी। दोस्ती के बाद हुआ यह कि एक साल बाद जब शत्रुघ्न ने अपने बेटे लव सिन्हा को फिल्म सदियां से लॉन्च किया तो फिल्म में मां को रोल रेखा ने किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *