Shilpa Shetty and Raveena Tandon Quipped on Ex Boyfriend Akshay Kumar in Dance Reality Show Super Dancers – रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी ने मिलकर मारा अक्षय कुमार पर तंज!

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार आज इंडस्ट्री के एक कामयाब अभिनेता हैं और उनकी फिल्मों में वह बिजनेस के अलावा कंटेंट का भी विशेष ध्यान रखते हैं। हालांकि हमेशा ऐसा नहीं था। एक दौर ऐसा भी था जब अक्षय अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रहा करते थे। 90 के दशक में जिन दो एक्ट्रेसेज के साथ उनका नाम सबसे ज्यादा सामने आया वह थीं रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी। हाल ही में शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन इस मामले एक साथ एक रिएलिटी टीवी शो के सेट पर मौजूद थीं और वहां जो हुआ वह दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट पैकेज बन गया।

असल में रवीना टंडन सुपर डांसर-2 नाम के शो पर गोविंदा के साथ पहुंची हुई थीं। क्योंकि शिल्पा शेट्टी इस शो के जज पैनल में बैठती हैं तो एक मजेदार कॉम्बिनेशन अपने आप बन गया। दोनों ही कंटेस्टेंट्स के पास मौका था मस्ती मजाक और एक दूसरे की खिंचाई करने का। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी किसी ऐसी गलती के बारे में जोक करते दिखाई दिए जो उन दोनों ने ही की हो। खबर के मुताबिक रवीना ने कहा कि उन्होंने जिंदगी में बहुत सारी गलतियां की हैं और तभी शिल्पा ने उन्हें आंख मारी और कहा- कुछ गलतियां हमारे तुम्हारे बीच कॉमन हैं।

शिल्पा का यह कहना वहां मौजूद सभी लोगों को बहुत हंसा गया। इसी तरह जब सभी लोग ‘गोलमाल’ के बारे में बात कर रहे थे तब रवीना ने कहा- सभी ने अपनी जिंदगी में गोलमाल किया है। शिल्पा ने और मैंने भी किया है। आप समझ रही हैं कि मैं क्या कह रही हूं। हालांकि उन्होंने इस विषय पर खुलकर कुछ भी नहीं बोला लेकिन सभी जानते हैं कि रवीना और शिल्पा दोनों का ही अक्षय कुमार के साथ अफेयर रहा है। बहरहाल शिल्पा और रवीना टंडन के कॉम्बिनेशन वाला यह एपिसोड दर्शकों के लिए एक फुल एंटरटेनमेंट पैकेज रहा।

READ ALSO: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को बताया अपना आर्म कैंडी तो बदले में मिला ऐसा जवाब- Photos

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *